हॉट अभिनेत्री सनी लियॉन की शादी के 7 वर्ष पूरे, घर की तस्वीरें की वायरल

By: jhansitimes.com
Apr 13 2018 08:55 am
648

मुंबई : आज भी बॉलीवुड में लैला सनी का जलवा बरकरार है । सनी की अदाओं पर लाखों दिल फिदा हैं । सनी ने बॉलीवुड में आज अपना अलग मुकाम बनाया है । सनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । कभी पोर्न स्टार रहीं सनी लियॉनी आज सुपरस्टार हैं । सनी बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में आई और अपनी एक अलग पहचान बनाई । 

बॉलीवुड में अपनी पहचान अपने दम पर बनाना बहुत बड़ी बात होती है । वहीं सनी की पॉपुलेरिटी भी हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है । सनी के लाखों फैंस है । फैन फॉलोइंग का नजारा हम कई बार देख भी चुके हैं । आज से ठीक सात साल पहले सनी ने डेनियल वेबर से शादी की थी ।

शादी की सालगिरह पर सनी एक पिक्चर शेयर की है ।जो उनकी शादी की है । ऐसा पहली बार हुआ है जब सनी की शादी की कोई पिक्चर सामने आई है । सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर ये पिक्चर शेयर की है ।

जिसमें सनी पंजाबी दुल्हन बनी नजर आ रही है ।  सनी मुंबई में अपने पति डेनियल वेबर के साथ रहती हैं ।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी का लॉस एंजेलेस में भी एक शानदार बंगला है । जी हां, सनी का लॉस एंजलेस में भी एक आलीशान घर है । सनी ने लॉस एंजेलेस में अपने 36वें जन्मदिन पर ल़ॉस एंजलिस में घर खरीदा था ।

सनी का नया बंगला बेहद ही आलीशान है। सनी ने अपने इस नए घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी गणेश जी की मूर्ति थामकर सनी ने घर में ग्रहप्रवेश किया था । सनी का यह घर शरमन ओक्स में स्थित है. शरमनसे ओक्स  बेवर्ली हिल्स सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर है.

बता दें कि बेवर्ली हिल्स में हॉलीवुड के नामचीन सितारों का घर है. सनी लियोनी के घर में 5 बेडरूम, एक स्विमिंग पूल, होम थियेटर, एक गार्डन और एक आउटडोर डाइनिंग एरिया है ।

घर लेने के बाद सनी के पति डेनियल ने कहा, 'सनी और मैं इस घर को बहुत दिनों से लेना चाह रहे थे. हमने इस घर की सजावट के लिए इटली, स्पेन और रोम से सामान खरीदा है । यह घर हमारी पर्सनैलिटी और पसंद को दिखाता है' ।

सनी का घर हरी भरी वादियों में है। घर में लंबा चौड़ा ल़ॉन है। घर की बालकनी से बहुत खूबसूरत नजारा दिखता है । सनी का घर  शहर के बीचोबीच करीब एक एकड़ में हैं। जब सनी ने ये घर खरीदा था तब उन्होंने कई मेहमानों को बुलाया और दावत दी।

सनी के घर को उन्होंने अपने हिसाब से डेकोरेट करवाया है । वो जब भी एल ए जाती हैं अपने घर में ही रुकती हैं । सनी के इस घर की कीमत भी करोड़ों में हैं । खैर अब सनी का नाम आज सुपरस्टार्स की लिस्ट में शुमार किया जाता है ।

सनी ने किंग शाहरुख जैसे स्टार्स के साथ काम किया है । जल्द ही वो साउथ की फिल्म वीरमादेवी में नजर आएंगी । जिसकी वो इन दिनों शूटिंग कर रही हैं । 


comments

Create Account



Log In Your Account



छोटी सी बात “झाँसी टाइम्स ” के बारे में!

झाँसी टाइम्स हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल है। इसे पढ़ने के लिए आप http://www.jhansitimes .com पर लॉग इन कर सकते हैं। यह पोर्टल दिसम्बर 2014 से वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की नगरी झाँसी (उत्तर प्रदेश )आरंभ किया गया है । हम अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते “ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। अपने सहयोगियों की मदद से जनहित के अनेक साहसिक खुलासे ‘झाँसी टाइम्स ’ करेगा । बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर पोर्टल ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

झाँसी टाइम्स में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल ‘कवरेज’ तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को झाँसी टाइम्स की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘झाँसी टाइम्स ’ लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है। ‘झाँसी टाइम्स ‘ के पास समर्पित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ संवाददाताओं, समालोचकों एवं सलाहकारों का एक समूह उपलब्ध है। विनोद कुमार गौतम , झाँसी टाइम्स , के प्रबंध संपादक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। जो पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता का पिछले लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। के पी सिंह, झाँसी टाइम्स के प्रधान संपादक हैं।

विश्वास है कि वरिष्ठ सलाहकारों और युवा संवाददाताओं के सहयोग से ‘झाँसी टाइम्स ‘ जो एक हिंदी वायर न्यूज़ सर्विस है वेब मीडिया के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में कामयाब रहेगा।