एक्ट्रेस दिव्‍यांका त्रिपाठी का फूटा गुस्‍सा, बोलीं- बेटी की मां बनने से अब डर लगता है...

By: jhansitimes.com
Aug 16 2017 07:18 pm
268

 टीवी के चर्चित शो की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी 12 साल की बच्‍ची के साथ चंडीगढ़ में हुई रेप की घटना से इस कदर हिल गई हैं कि उन्‍होंने बेटियों की सुरक्षा की गुहार सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगा दी है. दिव्‍यांका त्र‍िपाठी ने कई ट्वीट्स कर देश में 'बेटी बचाओ' की जगह 'बेटियों को बचाओ' की जरूरत की बात कह दी है. दिव्‍यांका ने पीएम मोदी को एड्रेस करते हुए उन्‍हें अपने 'स्‍वच्‍छ भारत अभियान' के तहत देश से 'बलात्‍कारी रूपी कचरे' को हटाने की मांग कर दी है. टीवी शो 'ये हैं मोहब्‍बतें' में ईशी मां का किरदार निभाने वाली दिव्‍यांका ने यहां तक कह दिया कि वह अब बेटी की मां बनने से भी डरी हुई हैं.

 दिव्यांका ने ये बयान उन खबरों पर दिया, जिसमें चंडीगढ़ में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम से लौट रही 8वीं की मासूम को हवस का शिकार बनाया गया था। बच्ची अपने स्कूल से घर लौट रही थी, तभी चंडीगढ़ के सेक्टर 23 के चिल्ड्रन ट्रैफिक पार्क में बच्ची के साथ गन प्वॉइंट पर रेप किया गया। इसी घटना के बाद दिव्‍यांका त्रिपाठी ने कई ट्वीट पर इस घटना पर अपना गुस्‍सा जाहिर किया| 

दिव्‍यांका ने लिखा, 'क्‍यों हम ऐसे जघन्‍य अपराधों के लिए जघन्‍य सजा नहीं दे सकते? एक और बलात्‍कार.. हम कौनसी स्‍वतंत्रता की बात कर रहे हैं?' अपने एक दूसरे ट्वीट में दिव्‍यांका ने लिखा, 'महिलाओं को हर पार्टी को वोट देना बंद कर देना चाहिए क्‍योंकि वह उन्‍हें देश के लिए इतना कम जरूरी समझते हैं. हम 'बिना महिलाओं के' या 'बलात्‍कारियों के स्‍वर्ग' में रहते हैं.

अपने इसी गुस्‍से को जाहिर करते हुए दिव्‍यांका ने लिखा, 'क्या बेटी बचाओ? अब बेटी को बचाओ. बेटे की चाहत नहीं, पर अब डरती हूं बेटी पैदा करने से. क्या कहूंगी, क्यूं उसे स्वर्ग से नर्क की दहशत में धकेला?'

दिव्‍यांका ने इसी दौरान पीएम मोदी को भी ट्वीट कर लिखा, 'प्रिय @narendramodi जी, #स्वच्छताअभियान के अंतर्गत इस रेपिस्ट नामक कचरे से निजात दिलाइए. घूरे में जी सकते हैं. इन भेड़ियों के डर के साथ नहीं.'

दिव्‍यांका त्रिपाठी इन दिनों टीवी शो 'ये हैं मोहब्‍बतें' में नजर आ रही हैं. इससे पहले वह 'बनूं मैं तेरी दुल्‍हन' और 'चिंटू चिंकी और एक बड़ी सी लव स्‍टोरी' जैसे शोज में  नजर आ चुकी हैं. दिव्‍यांका ने अपने सीरियल के कोस्‍टार विवके दहिया से शादी की है.


comments

Create Account



Log In Your Account



छोटी सी बात “झाँसी टाइम्स ” के बारे में!

झाँसी टाइम्स हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल है। इसे पढ़ने के लिए आप http://www.jhansitimes .com पर लॉग इन कर सकते हैं। यह पोर्टल दिसम्बर 2014 से वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की नगरी झाँसी (उत्तर प्रदेश )आरंभ किया गया है । हम अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते “ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। अपने सहयोगियों की मदद से जनहित के अनेक साहसिक खुलासे ‘झाँसी टाइम्स ’ करेगा । बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर पोर्टल ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

झाँसी टाइम्स में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल ‘कवरेज’ तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को झाँसी टाइम्स की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘झाँसी टाइम्स ’ लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है। ‘झाँसी टाइम्स ‘ के पास समर्पित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ संवाददाताओं, समालोचकों एवं सलाहकारों का एक समूह उपलब्ध है। विनोद कुमार गौतम , झाँसी टाइम्स , के प्रबंध संपादक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। जो पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता का पिछले लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। के पी सिंह, झाँसी टाइम्स के प्रधान संपादक हैं।

विश्वास है कि वरिष्ठ सलाहकारों और युवा संवाददाताओं के सहयोग से ‘झाँसी टाइम्स ‘ जो एक हिंदी वायर न्यूज़ सर्विस है वेब मीडिया के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में कामयाब रहेगा।