खूबसूरत लड़कियां NUDE होकर इस टॉपलेस सलून में काटती हैं बाल

By: jhansitimes.com
Apr 20 2018 09:39 am
1721

दुनिया में ना जाने आपने अब तक की अपनी जिंदगी में बहुत बड़े-बड़े सलून देखे होंगें लेकिन शायद ही कभी किसी ऐसे टॉपलेस सलून में गए हों जहां कपड़े पहनने की जरूरत ही ना हो। इसे आप दुनिया का ऐसा इकलौता टॉपलेस सलून कह सकते हैं क्‍योंकि यहां जैसा नज़ारा आपको कहीं और देखने को नहीं मिलेगा। इस सलून में कस्‍टमर्स के बाल टॉपलेस होकर काटे जाते हैं। दुनियाभर में इस अनोखे टॉपलेस सलून की चर्चा हो रही है और ऐसा हो भी क्‍यों ना, भला किस सलून में खूबसूरत लड़कियां टॉपलेस होकर बाल काटती हैं।

झांसी विकास प्राधिकरण द्वारा स्वीकृत प्लाट बिकाऊ है आसान किस्तों पर, इंजीनियरिंग कालेज के पास कानपुर रोड दिगारा भगवंतपुरा बाईपास रोड झांसी पर स्थित

सम्पर्क करें- 08858888829, 07617860007, 09415186919, 08400417004

ऑस्‍ट्रेलिया के सिडनी शहर में खुला ये अनोखा सलून दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता दें कि यह मैंस सलून है और यहां पर पुरुषों के बाल और दाढ़ी बनाई जाती है। इस सलून के बाहर हर रोज़ कस्‍टमर्स की भीड़ लगी रहती है। कस्‍टमर्स को इस सलून में बाल कटवाने और दाढ़ी बनवाने के लिए लाइन में लगना पड़ता है।

खास बात तो ये है कि यहां पर लोगों को घंटों तक अपने नंबर आने का इंतज़ार करना पड़ता है लेकिन फिर भी वो हार नहीं मानते हैं और अपने नंबर आने का वेट करते हैं। जो कस्‍टमर यहां एक बार आता है वो यहां की चकाचौंध से इतना ज्‍यादा खुश हो जाता है कि फिर किसी दूसरे सलून का रास्‍ता नहीं देखता। इस टॉपलेस सलून का नाम ‘हॉट कट’ है और ये अपने यहां दी जाने वाली एक खास सर्विस के लिए मशहूर है।

झांसी विकास प्राधिकरण द्वारा स्वीकृत प्लाट बिकाऊ है आसान किस्तों पर, इंजीनियरिंग कालेज के पास कानपुर रोड दिगारा भगवंतपुरा बाईपास रोड झांसी पर स्थित

सम्पर्क करें- 08858888829, 07617860007, 09415186919, 08400417004

इस सलून में आदमी नहीं बल्कि खूबसूरत लड़कियां बाल काटती और दाढ़ी बनाती हैं। इनके काम करने का अंदाज़ भी बहुत निराला है। यहां पर कस्‍टमर्स को सर्विस टॉपलेस होकर दी जाती है। सलून की मालकिन ने अपने सलून की कमाई को बढ़ाने के लिए ये अनोखा तरीका निकाला है। वो खुद कहती हैं कि पहले उनके सलून में कोई नहीं आता था और इस बात से वो बहुत परेशान भी रहती थीं लेकिन जब से उन्‍होंने इस आइडिये पर काम करना शुरु किया है उनके सलून के बाहर कस्‍टमर्स की लाइन लग गई है। अब ना सिर्फ सलून में कस्‍टमर्स की भीड़ लगी रहती है बल्कि अपने अनोखे अंदाज़ के लिए ये दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है।

दोस्‍तों इस खबर को पढ़ने के बाद आपका भी मन कर होगा कि इस टॉपलेस सलून में जाकर बाल कटवाकर आएं लेकिन सिडनी जाकर कौन बाल कटवाएगा। सिडनी जाने पर ही इतना खर्चा हो जाएगा कि फिर शायद आपके पास इस सलून में जाकर बाल कटवाने के लिए पैसे ही ना बचें।

वहीं अगर आप सोच रहे हैं कि आपको ये टॉपलेस सलून भारत में मिल जाए तो कितना अच्‍छा हो. तो आपको बता दें कि आपकी सोच बिलकुल गलत है। इस तरह के सलून भारतीय कल्‍चर के बिलकुल विरूद्ध हैं। यहां पर अगर आपने ऐसा टॉपलेस सलून खोलने की हिम्‍मत कर दी तो शायद देश की सारी महिलाएं मोर्चा निकालकर आपके सलून के बाहर नज़र आएंगीं। फिर सलून के बारहर कस्‍टमर्स की लाइन मिले या ना मिले उनकी पत्नियों के जूते खाने को बहुत मिलेंगें। इसलिए ऐसे सपने ना देखें तो ही अच्‍छा होगा।

 


comments

Create Account



Log In Your Account



छोटी सी बात “झाँसी टाइम्स ” के बारे में!

झाँसी टाइम्स हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल है। इसे पढ़ने के लिए आप http://www.jhansitimes .com पर लॉग इन कर सकते हैं। यह पोर्टल दिसम्बर 2014 से वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की नगरी झाँसी (उत्तर प्रदेश )आरंभ किया गया है । हम अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते “ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। अपने सहयोगियों की मदद से जनहित के अनेक साहसिक खुलासे ‘झाँसी टाइम्स ’ करेगा । बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर पोर्टल ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

झाँसी टाइम्स में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल ‘कवरेज’ तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को झाँसी टाइम्स की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘झाँसी टाइम्स ’ लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है। ‘झाँसी टाइम्स ‘ के पास समर्पित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ संवाददाताओं, समालोचकों एवं सलाहकारों का एक समूह उपलब्ध है। विनोद कुमार गौतम , झाँसी टाइम्स , के प्रबंध संपादक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। जो पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता का पिछले लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। के पी सिंह, झाँसी टाइम्स के प्रधान संपादक हैं।

विश्वास है कि वरिष्ठ सलाहकारों और युवा संवाददाताओं के सहयोग से ‘झाँसी टाइम्स ‘ जो एक हिंदी वायर न्यूज़ सर्विस है वेब मीडिया के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में कामयाब रहेगा।