बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज का तंज, कहा- मोदी-योगी मुझसे भी बड़े एक्टर, नेशनल अवार्ड के असली हकदार

By: jhansitimes.com
Oct 02 2017 09:07 pm
460

बेंगलूरू: जाने-माने हिंदी और दक्षिण फिल्मों के मशहूर विलेन प्रकाश राज ने बेहद कड़े शब्दों में पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है|  प्रकाश राज ने कहा है कि मैं बड़ा एक्टर हूं लेकिन ये दोनों मुझसे भी बड़े एक्टर हैं| प्रकाश राज ने कहा कि मैं पांच बार नेशनल अवार्ड जीत चुका हूं लेकिन मुझे लगता है कि पीएम तो मुझसे भी बड़े एक्टर हैं और मुझे लगता है कि अपने अवार्ड मुझे पीएम को दे देने चाहिएं।

पीएम मुझसे बड़े एक्टर: प्रकाश 

प्रकाश ने रविवार को डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (DYFI) के ग्यारहवें राज्य सम्मेलन में कहा कि 'मैं एक नामी ऐक्टर हूं लेकिन ऐसा लगता है कि मैं आपकी ऐक्टिंग को नहीं पहचान सकूंगा?' उन्होंने कहा कि पीएम को मैं खुद से बड़ा एक्टर मानता हूं। वहीं यूपी के सीएम आदित्यनाथ को लेकर उन्होंने कहा कि समझ नहीं आ रहा कि वो पुजारी हैं या सीएम। वो एक डबल रोल कर रहे हैं।

बेंगलूरू में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रकाश राज ने गौरी लंकेश की हत्या के बहाने पीएम मोदी और सीएम योगी को खूब सुनाया. प्रकाश राज को इस बात से दिक्कत है कि पीएम उस व्यक्ति को फॉलो क्यों करते हैं, जिसने गौरी लंकेश के बारे में अभद्र बात कही. ‘

पीएम ने अपनी आंखे बंद की हुई हैं- प्रकाश राज

प्रकाश राज ने कहा है, ‘’ये अहम नहीं है कि गौरी लंकेश की किसने मारा? अहम ये है कि गौरी की हत्या का जश्न किसने मनाया?  जिस व्यक्ति ने सोशल मीडिया से अटैक किया उसे पीएम मोदी फॉलो करते हैं. पीएम ने अपनी आंखे बंद की हुई हैं.’’

योगी सीएम हैं या राजपुरोहित?– प्रकाश राज

उन्होंने आगे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, ‘’यूपी में मैं समझ नहीं पाता कि वो सीएम हैं या राजपुरोहित? मैं कन्फ्यूज्ड हूं.’’ प्रकाश राज ने आगे कहा, ‘’मैं पांच राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुका हूं. मुझे लगता है कि मैं उन्हें दे दूं. मैं बड़ा एक्टर हूं लेकिन वो मुझसे भी बड़े एक्टर हैं.’’

कौन थीं गौरी लंकेश ?

इसी साल 5 सितंबर को बेंगलूरु में वरिष्ठ महिला पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या कर दी गई थी. 55 साल की गौरी लंकेश कन्नड़ भाषा की मशहूर पत्रकार और गौरी लंकेश पत्रिके नाम की लोकप्रिय साप्ताहिक पत्रिका की संपादक थीं. अपने तीखे तेवर और एंटी एस्टैबलिस्मेंट अंदाज के लिए उनको जाना जाता था.

दरअसल गौरी लंकेश की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर निखिल दधीच नाम के एक शख्स ने गौरी लंकेश को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.  इस शख्स को फॉलो करने की वजह से पीएम मोदी की भी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. प्रकाश राज ने इसी बात का जिक्र अपने बयान मे किया है.

ये  हैं प्रकाश राज

प्रकाश राज हिंदी फिल्मों के मशहूर विलेन हैं. प्रकाश राज ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ वांटेड और दबंग-2, अजय देवगन के साथ सिंघम, संजय दत्त के साथ पुलिसगिरी, अक्षय कुमार के साथ एंटरटेनमेंट, टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंथी और अमिताभ बच्चन के साथ खाकी जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है.


comments

Create Account



Log In Your Account



छोटी सी बात “झाँसी टाइम्स ” के बारे में!

झाँसी टाइम्स हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल है। इसे पढ़ने के लिए आप http://www.jhansitimes .com पर लॉग इन कर सकते हैं। यह पोर्टल दिसम्बर 2014 से वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की नगरी झाँसी (उत्तर प्रदेश )आरंभ किया गया है । हम अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते “ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। अपने सहयोगियों की मदद से जनहित के अनेक साहसिक खुलासे ‘झाँसी टाइम्स ’ करेगा । बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर पोर्टल ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

झाँसी टाइम्स में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल ‘कवरेज’ तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को झाँसी टाइम्स की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘झाँसी टाइम्स ’ लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है। ‘झाँसी टाइम्स ‘ के पास समर्पित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ संवाददाताओं, समालोचकों एवं सलाहकारों का एक समूह उपलब्ध है। विनोद कुमार गौतम , झाँसी टाइम्स , के प्रबंध संपादक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। जो पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता का पिछले लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। के पी सिंह, झाँसी टाइम्स के प्रधान संपादक हैं।

विश्वास है कि वरिष्ठ सलाहकारों और युवा संवाददाताओं के सहयोग से ‘झाँसी टाइम्स ‘ जो एक हिंदी वायर न्यूज़ सर्विस है वेब मीडिया के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में कामयाब रहेगा।