आईएलएएमडी (ILAMED)ने रियल टाइम एस्थेटिक मेडिसिन मोबाइल ऐप लॉन्च किया

By:
Jun 13 2019 08:32 pm
254

नईदिल्ली, 13जून, 2019:चिकित्सकों के लिए भारत का सबसे बड़ा एस्थेटिक मेडिसिन नेटवर्क और विदेश में ILAMED, नेआज ILAMED मोबाइल ऐप पेश किया, एक ऐसा एप्लिकेशन जो चिकित्सकों को वास्तविक समय में एस्थेटिक मेडिसिन ज्ञान की देश की सबसे बड़ी एकाग्रता तक पहुंचने की अनुमति देता है। ILAMED मोबाइल ऐप, एक ऑनलाइन साधन जहां दुनिया भर के चिकित्सक अपने रोगियों को उच्चतम गुणवत्ता देख भाल प्रदान करने के लिए एक-दूसरे के साथ सहयोग, चर्चा और परामर्श कर सकते हैं।

 ILAMED के संस्थापक और निदेशकडॉ. अजयराणानेकहा, "ILAMED मोबाइल ऐप सदस्यों को पूरे देश में कभी भी, कहीं भी, किसी भी क्षेत्र में अग्रणी विशेषज्ञों के ज्ञान और विशेषज्ञता के लिएत्वरित और आसान पहुंच प्रदान करता है।रियल-टाइम सौंदर्य चिकित्सा की अवधारणा को वास्तविकता में बदलना कुछ समय के लिए हमारी दृष्टि रही है, और यह तकनीक चिकित्सकों को रोगी की देखभाल को तुरंत प्रभावित करने की अनुमति देती है।"

 ILAMED मोबाइलऐप की प्रमुख विशेषताओं में शामिल हैं:

• क्लिनिकल मामलों, अभ्यास प्रबंधन और अधिक के बारे में ILAMED फोरम चर्चा के लिए आसान और भी

•कभी भी, कहीं भी प्रश्न पूछने या राय जानने के लिए ILAMED समुदाय तक पहुंच

•एक मोबाइल फोन से सीधे लेखक और पदों को ट्रैक करने की क्षमता

•सूचनाएँ जो सदस्यों को सौंदर्य चिकित्सा में नवीनतम घटनाओं के बारे में बताती हैं

•क्लिनिक सेट-अपके लिए मार्ग दर्शन

•एस्थेटिक मेडिसिन / सर्जरी में नवीनतम अपडेट

• रोजगार के अवसर

 ILAMED के बारे में

इंस्टीट्यूट ऑफ लेजर एंडएस्थेटिक मेडिसिन (ILAMED), दुनिया में तेजी से पाठ्यक्रमों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ शिक्षण में अपनी उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध हो रहा है। सौंदर्य चिकित्सा दुनिया में एक अदभुद पूर्व उछाल को पूरा कर रही है, जिसकी बढ़ती संख्या में लोगों की मांग बढ़ रही है सौंदर्य देखभाल और प्रशिक्षित चिकित्सकों के लिए एक परिणामी आवश्यकता।ILAMED दुनिया के कुछ पेशेवर शैक्षणिक संस्थानों में से एक है जो लाइसेंस प्राप्त कॉस्मेटोलॉजिस्ट और चिकित्सकों को कॉस्मेटोलॉजी और सौंदर्य चिकित्सा में प्रशिक्षण और हैंड्स-ऑनकोर्स प्रदान करता है, जो इस क्षेत्र में वैज्ञानिक उत्कृष्टता का पताल गाने और प्राप्त करने के इच्छुक हैं। संस्थान तेजी से प्रसिद्ध हो रहा है पाठ्यक्रमों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ शिक्षण में अपनी उत्कृष्टता के लिए विश्व में। हमारे संकाय में भारत, जर्मनी, फ्रांस, तुर्की, इटली, यूएई, दक्षिणकोरिया और संयुक्त राज्य अमेरिका के प्रसिद्ध राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय त्वचा विशेषज्ञ और प्लास्टिकसर्जन शामिल हैं।


comments

Create Account



Log In Your Account



छोटी सी बात “झाँसी टाइम्स ” के बारे में!

झाँसी टाइम्स हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल है। इसे पढ़ने के लिए आप http://www.jhansitimes .com पर लॉग इन कर सकते हैं। यह पोर्टल दिसम्बर 2014 से वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की नगरी झाँसी (उत्तर प्रदेश )आरंभ किया गया है । हम अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते “ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। अपने सहयोगियों की मदद से जनहित के अनेक साहसिक खुलासे ‘झाँसी टाइम्स ’ करेगा । बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर पोर्टल ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

झाँसी टाइम्स में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल ‘कवरेज’ तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को झाँसी टाइम्स की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘झाँसी टाइम्स ’ लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है। ‘झाँसी टाइम्स ‘ के पास समर्पित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ संवाददाताओं, समालोचकों एवं सलाहकारों का एक समूह उपलब्ध है। विनोद कुमार गौतम , झाँसी टाइम्स , के प्रबंध संपादक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। जो पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता का पिछले लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। के पी सिंह, झाँसी टाइम्स के प्रधान संपादक हैं।

विश्वास है कि वरिष्ठ सलाहकारों और युवा संवाददाताओं के सहयोग से ‘झाँसी टाइम्स ‘ जो एक हिंदी वायर न्यूज़ सर्विस है वेब मीडिया के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में कामयाब रहेगा।