Lok Sabha Election 2019: आज आ सकती है बसपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, पढ़ लीजिये

By: jhansitimes.com
Mar 14 2019 11:54 am
625

बहुजन समाज पार्टी के संभावित उम्मीदवारों की लिस्ट

1. सहारनपुर हाजी फ़ज़लुर्रह्मान

2. बिजनौर इकबाल ठेकेदार

3. मेरठ हाजी याकूब कुरैशी

4. धौरहरा अरशद इलियास सिद्दीकी

5. डुमरियागंज आफताब आलम

6. गाजीपुर अफ़ज़ाल अंसारी

7. भदोही रंगनाथ मिश्र

8. संतकबीरनगर भीष्म शंकर उर्फ़ कुशल तिवारी

9. कैसरगंज संतोष तिवारी

10. अंबेडकरनगर राकेश पांडेय

11. सीतापुर नकुल दुबे

12. प्रतापगढ़ अशोक त्रिपाठी

13. आगरा मनोज सोनी (सु)

14. मिश्रिख डॉ नीलू सत्यार्थी (सु)

15. (सु) मोहनलालगंज सी एल वर्मा

16. (सु) बांसगांव  दूधराम

17. (सु) नगीना गिरीशचन्द्र जाटव

18. (सु) बुलन्दशहर योगेश वर्मा

19. (सु) शाहजहांपुर अमर चन्द्र जौहर

20. (सु) जालौन अजय सिंह पंकज

21. (सु)लालगंज घूराराम

22. घोसी अतुल राय

23. गौतमबुद्ध नगर सतबीर नागर

24. अमरोहा मलूक नागर

25. अलीगढ़ अजीत बालियान

26. फर्रुखाबाद मनोज अग्रवाल

27. हमीरपुर संजय कुमार साहू

28. देवरिया विनोद जायसवाल

29. सुल्तानपुर चन्द्रभद्र सिंह

30. सलेमपुर R S कुशवाहा

31. अकबरपुर निशा सचान

32. फतेहपुर सुखदेव प्रसाद वर्मा 

33. बस्ती राम प्रसाद चौधरी

इन उम्मीदवारों में 6 मुस्लिम, 7 ब्राह्मण,1 क्षत्रिय,1 जाट, 2 गुर्जर,1 भूमिहार, 9 दलित, 3 वैश्य और 4 अन्य पिछड़ा वर्ग से हैं. इस प्रकार अब सिर्फ श्रावस्ती, जौनपुर, आंवला और मछलीशहर (सु) की सीटें ही शेष हैं.


comments

Create Account



Log In Your Account



छोटी सी बात “झाँसी टाइम्स ” के बारे में!

झाँसी टाइम्स हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल है। इसे पढ़ने के लिए आप http://www.jhansitimes .com पर लॉग इन कर सकते हैं। यह पोर्टल दिसम्बर 2014 से वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की नगरी झाँसी (उत्तर प्रदेश )आरंभ किया गया है । हम अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते “ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। अपने सहयोगियों की मदद से जनहित के अनेक साहसिक खुलासे ‘झाँसी टाइम्स ’ करेगा । बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर पोर्टल ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

झाँसी टाइम्स में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल ‘कवरेज’ तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को झाँसी टाइम्स की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘झाँसी टाइम्स ’ लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है। ‘झाँसी टाइम्स ‘ के पास समर्पित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ संवाददाताओं, समालोचकों एवं सलाहकारों का एक समूह उपलब्ध है। विनोद कुमार गौतम , झाँसी टाइम्स , के प्रबंध संपादक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। जो पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता का पिछले लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। के पी सिंह, झाँसी टाइम्स के प्रधान संपादक हैं।

विश्वास है कि वरिष्ठ सलाहकारों और युवा संवाददाताओं के सहयोग से ‘झाँसी टाइम्स ‘ जो एक हिंदी वायर न्यूज़ सर्विस है वेब मीडिया के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में कामयाब रहेगा।