बलात्कारी बाबा की धमकी, बोले- रात में साथ रहेगी हनीप्रीत, नहीं तो CM से करवा दूंगा सस्पेंड

By: jhansitimes.com
Aug 28 2017 03:23 pm
5851

चंडीगढ़:  राम रहीम को भले ही सीबीआई कोर्ट ने बलात्कार दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया हो लेकिन उसके तेवर अब भी तल्ख है. सूत्रों के मुताबिक जेल में बैठे बलात्कारी बाबा राम रहीम की अकड़ अब भी नहीं गई है |  उसने पुलिस के अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा है कि अगर रात में भी हनीप्रीत मेरे साथ रहेगी और अगर मेरी बात नहीं मानी तो सीएम को बोलकर सस्पेंड करवा दूंगा।

जेल में भी राम रहीम के साथ हनीप्रीत

राम रहीम को 25 अगस्त को दोषी ठहराए जाने के बाद हेलीकॉप्टर से उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के साथ रोहतक जेल ले जाया गया. बतां दें कि पेशी वाले दिन ही राम रहीम ने बीमारी की बात कहते हुए एप्लीकेशन दायर की थी. इस दौरान उसने अपने वकील के जरिए कहा कि हनीप्रीत जेल में डेरामुखी के साथ रहना चाहती है.

राम रहीम के बेटी हनीप्रीत से हैं अवैध संबंध

रेप के दोषी सुनाए जाने के बाद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर एक के बाद एक कई सनसनीखेज़ खुलासे हो रहे हैं। गौरतलब है कि सीबीआई कोर्ट द्वारा 2002 में साध्वी के बलात्कार के मामले में दोषी करार दिये गए राम रहीम पर जब कोर्ट में सुनवाई चल रही उस दौरान उनकी मुंहबोली बेटी भी साथ थी। इसी मुंहबोली बेटी पर राम रहीम के मुंहबोले दामाद ने गंभीर आरोप लगाये हैं।

दामाद के मुताबिक, राम रहीम का अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत साथ भी अवैध सम्बन्ध है। आपको बता दें कि आरोप लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ही हैं। जिन्होंने खुद अपनी पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर ये खुलासा किया है। विश्वास ने यहां तक दावा किया है कि उन्होंने दोनों को एक साथ रंगे हाथ पकड़ा है। इस मामले में विश्वास ने कई और दावे भी किये हैं।

हंगामा कर  सस्पेंड कराने की धमकी

सूत्रों की माने तो हनीप्रीत राम रहीम के साथ रात को भी साथ रहेगी. राम रहीम ने अफसरों को बात नहीं मानने पर सीएम और मंत्री को फोन लगाकर सस्पेंड कराने की धमकी दी. इस बीच हरप्रीत ने मैस रूम से चंडीगढ़ और दिल्ली कई बार फोन किए. अफसरों ने बात नहीं मानी तो हंगामा भी किया.

कौन है हनीप्रीत

हनीप्रीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी है. जिसे राम रहीम ने साल 2009 में गोद लिया था. फेसबुक पर खुद को डेरामुखी का वारिस घोषित करने वाली हनीप्रीत का असली नाम प्रिंयका तनेजा है. सूत्रों की माने तो डेरे में हनीप्रीत का रौब भी राम रहीम की तरह ही चलता है. 

राम रहीम पर लगाए गंभीर आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत की शादी खुद राम रहीम ने करवाई थी लेकिन हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता राम रहीम पर उनकी पत्नी को दूर रखने का आरोप लगा चुके हैं. इस घटना के बाद हनीप्रीत सिंह ने विश्वास गुप्ता के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया और खुद डेरा मुख्यालय में रहने लगी.

जेल में ही सुनाई जाएगी सजा

बता दें कि रेप के मामले में दोषी करार दिए गए गुरमीत राम रहीम को सोमवार को सजा सुनाई जाएगी. राम रहीम को रोहतक की एक जेल में विशेष सीबीआई न्यायाधीश राम रहीम सिंह को सजा सुनाएंगे. हरियाणा में तनाव बना हुआ है. सीबीआई न्यायाधीश जगदीप सिंह को हवाई मार्ग से रोहतक जिला जेल ले जाया जाएगा. वहां वह राम रहीम को सजा सुनायेंगे. 

राज्य में तनाव, सुरक्षा के कड़े इंजताम

शुक्रवार को जब सीबीआई अदालत ने राम रहीम को दोषी ठहराया था तब हरियाणा, पंजाब, राजस्थान में उसके अनुयायियों ने उत्पात मचाया था. राम रहीम को सजा के ऐलान के वक्त कोई हिंसक घटना ना इसके लिए प्रशासन ने रोहतक और सिरसा के साथ हरियाणा के सभी जिलों में सुरक्षा के कड़े इंजताम किए है. रोहतक जेल के बाहर किसी भी संदिग्ध के देखे जाने पर गोली मारने के आदेश दिए गए है.


comments

Create Account



Log In Your Account



छोटी सी बात “झाँसी टाइम्स ” के बारे में!

झाँसी टाइम्स हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल है। इसे पढ़ने के लिए आप http://www.jhansitimes .com पर लॉग इन कर सकते हैं। यह पोर्टल दिसम्बर 2014 से वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की नगरी झाँसी (उत्तर प्रदेश )आरंभ किया गया है । हम अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते “ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। अपने सहयोगियों की मदद से जनहित के अनेक साहसिक खुलासे ‘झाँसी टाइम्स ’ करेगा । बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर पोर्टल ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

झाँसी टाइम्स में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल ‘कवरेज’ तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को झाँसी टाइम्स की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘झाँसी टाइम्स ’ लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है। ‘झाँसी टाइम्स ‘ के पास समर्पित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ संवाददाताओं, समालोचकों एवं सलाहकारों का एक समूह उपलब्ध है। विनोद कुमार गौतम , झाँसी टाइम्स , के प्रबंध संपादक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। जो पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता का पिछले लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। के पी सिंह, झाँसी टाइम्स के प्रधान संपादक हैं।

विश्वास है कि वरिष्ठ सलाहकारों और युवा संवाददाताओं के सहयोग से ‘झाँसी टाइम्स ‘ जो एक हिंदी वायर न्यूज़ सर्विस है वेब मीडिया के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में कामयाब रहेगा।