निर्वस्त्र देख पति ने पत्नी के प्रेमी की आंखों में डाला तेजाब

By: jhansitimes.com
Feb 18 2018 10:57 am
369

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना अंतर्गत बरौनी फ्लैग इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से कथित प्रेम संबंध को लेकर अपने एक ट्रैक्टर चालक की अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर बुरी तरह पिटाई की और उसके बाद उसकी दोनों आंखों में तेजाब डाल दिया.

तेघड़ा पुलिस उपाधीक्षक बी के सिंह ने बताया कि पीडित का नाम गौतम कुमार चौधरी (30) है जो कि पडोसी समस्तीपुर जिले के दल सिंह सराय थाना अंतर्गत ओरिया गांव का निवासी है. उन्होंने बताया कि गौतम बरौनी फ्लैग इलाके के निवासी दयाराम सिंह के यहां बतौर ट्रैक्टर चालक नौकरी करता था.

सिंह ने बताया कि गौतम का दयाराम की पत्नी के साथ प्रेम संबंध था. गत छह फरवरी को दयाराम की पत्नी गौतम के साथ फरार हो गई जिसके बाद दयाराम ने अपनी पत्नी के अपहरण की प्राथमिकी तेघड़ा थाने में दर्ज कराई जिसमें गौतम को आरोपी बनाया गया था. उन्होंने बताया कि गत 16 फरवरी को दयाराम की पत्नी तेघड़ा थाने पहुंची और पुलिस के समक्ष बयान दिया. तेघड़ा थाने की पुलिस ने उक्त महिला का बयान अदालत में भी दर्ज कराया जिसके बाद अदालत के आदेश पर महिला को उसके पति के घर भेज दिया गया.

सिंह ने बताया कि गत शुक्रवार की शाम को दयाराम के भाई पंकज सिंह ने गौतम को फोन करके बताया कि उक्त महिला ने पुलिस के समक्ष कहा है कि वह अब गौतम के साथ ही रहेगी, ऐसे में वह तेघड़ा थाने आ जाए और उक्त महिला को अपने साथ ले जाए. उन्होंने बताया कि गौतम ने अपने गांव से एक बोलेरो किराए पर ली और उससे तेघड़ा थाने के लिए रवाना हुआ. हालांकि थाने से करीब एक किलोमीटर पहले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर दयाराम के भाई पंकज, चचेरे भाई कुंदन सिंह, मनीष सिंह, प्रवीण कुमार उर्फ छोटू समेत पहले से घात लगाए करीब दो दर्जन लोगों ने उसकी गाड़ी को रोककर उसे बोलेरो से खींचकर अपने स्कॉर्पियो वाहन में बिठा लिया.

सिंह ने बताया कि ये लोग गौतम को अपने साथ लेकर पिपरा चौक स्थित रौशन सिंह के लाइन होटल पहुंचे जहां उसकी बुरी तरह पिटाई करने के बाद मनीष ने गौतम के दोनों आंखों में सीरिंज से तेजाब डाल दिया. उन्होंने बताया कि तेजाब डाले जाने से जख्मी गौतम के चिल्लाने पर उसे एक वाहन के जरिए भगवानपुर थाना अंतर्गत बनवारीपुर स्थित हनुमान चौक के समीप सड़क किनारे एक खड्ड में फेंककर चले गए. सिंह ने बताया कि गौतम किसी तरह उक्त खड्ड से निकलकर सड़क पर पहुंचा और शोर मचाया जिसके बाद उक्त मार्ग से गुजर रहे एक वाहन चालक ने शुक्रवार की देर रात्रि उसे एक निजी अस्पताल पहुंचाया. बताया कि इस मामले में गौतम के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों में से एक को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ जारी है.

 


comments

Create Account



Log In Your Account



छोटी सी बात “झाँसी टाइम्स ” के बारे में!

झाँसी टाइम्स हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल है। इसे पढ़ने के लिए आप http://www.jhansitimes .com पर लॉग इन कर सकते हैं। यह पोर्टल दिसम्बर 2014 से वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की नगरी झाँसी (उत्तर प्रदेश )आरंभ किया गया है । हम अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते “ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। अपने सहयोगियों की मदद से जनहित के अनेक साहसिक खुलासे ‘झाँसी टाइम्स ’ करेगा । बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर पोर्टल ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

झाँसी टाइम्स में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल ‘कवरेज’ तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को झाँसी टाइम्स की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘झाँसी टाइम्स ’ लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है। ‘झाँसी टाइम्स ‘ के पास समर्पित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ संवाददाताओं, समालोचकों एवं सलाहकारों का एक समूह उपलब्ध है। विनोद कुमार गौतम , झाँसी टाइम्स , के प्रबंध संपादक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। जो पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता का पिछले लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। के पी सिंह, झाँसी टाइम्स के प्रधान संपादक हैं।

विश्वास है कि वरिष्ठ सलाहकारों और युवा संवाददाताओं के सहयोग से ‘झाँसी टाइम्स ‘ जो एक हिंदी वायर न्यूज़ सर्विस है वेब मीडिया के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में कामयाब रहेगा।