No Makeup लुक में शाहरुख खान की पत्नी ने रानी मुखर्जी के साथ ली सेल्फी

By: jhansitimes.com
Aug 15 2017 02:41 pm
271

मुंबई: सुपरस्टार की बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख की पत्नी होने के बावजूद गौरी खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं| उन्होंने देश-दुनिया में अपनी खास पहचान बनाई है. प्रोड्यूसर के साथ-साथ इंटीरियर डिजाइनर के तौर पर मशहूर गौरी ने हाल ही में अपना नया स्टोर (गौरी खान डिजाइन) जुहू में खोला है|  

46 वर्षीय गौरी के नए स्टोर पर सोमवार को कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे, इसकी जानकारी खुद गौरी ने इंस्टाग्राम पर दी है. गौरी ने एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें दोनों बिना मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं. गौरी ने पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने रानी के साथ कॉफी एन्जॉय की.

मालूम हो कि 2015 में मां बनने के बाद रानी ने फिल्मों से दूरी बना ली थी, दो साल के ब्रेक के बाद वे फिल्मों में कमबैक करने के लिए तैयार है. इन दिनों वे फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग में व्यस्त हैं.रानी के अलावा ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान और कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान भी गौरी के नए स्टोर में पहुंचीं.

पेशे से इंटीरियर डिजाइनर गौरी बॉलीवुड की कई हस्तियों के घर और ऑफिस को सजा चुकी हैं. कुछ महीनों पहले उन्होंने रणबीर कपूर के नए घर की डिजाइनिंग की थी. इसके बाद उन्होंने करण जौहर के जुड़वां बच्चों का रूम सजाया था. जल्द ही वे वरुण धवन का नया अपार्टमेंट भी सजाने वाली हैं.

गौरतलब है कि शाहरुख ने गौरी छिब्बर (अब खान) से 25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी. जोड़ी के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का स्वागत किया. शाहरुख ने जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पैदा होने की घोषणा की थी. 


comments

Create Account



Log In Your Account



छोटी सी बात “झाँसी टाइम्स ” के बारे में!

झाँसी टाइम्स हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल है। इसे पढ़ने के लिए आप http://www.jhansitimes .com पर लॉग इन कर सकते हैं। यह पोर्टल दिसम्बर 2014 से वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की नगरी झाँसी (उत्तर प्रदेश )आरंभ किया गया है । हम अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते “ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। अपने सहयोगियों की मदद से जनहित के अनेक साहसिक खुलासे ‘झाँसी टाइम्स ’ करेगा । बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर पोर्टल ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

झाँसी टाइम्स में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल ‘कवरेज’ तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को झाँसी टाइम्स की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘झाँसी टाइम्स ’ लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है। ‘झाँसी टाइम्स ‘ के पास समर्पित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ संवाददाताओं, समालोचकों एवं सलाहकारों का एक समूह उपलब्ध है। विनोद कुमार गौतम , झाँसी टाइम्स , के प्रबंध संपादक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। जो पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता का पिछले लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। के पी सिंह, झाँसी टाइम्स के प्रधान संपादक हैं।

विश्वास है कि वरिष्ठ सलाहकारों और युवा संवाददाताओं के सहयोग से ‘झाँसी टाइम्स ‘ जो एक हिंदी वायर न्यूज़ सर्विस है वेब मीडिया के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में कामयाब रहेगा।