तांत्रिक हाईप्रोफाइल महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाकर हुआ फरार

By: jhansitimes.com
Jun 08 2018 08:48 am
1130

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में सिंहस्थ के दौरान एक तांत्रिक त्रिलोकी नाथ ने हाईप्रोफाइल नेता, कारोबारी और अधिकारियों को टारगेट किया। कई लोग उससे प्रभावित हो गए। एक कारोबारी ने पत्नी के लिए खरीदी गई कार उसे गिफ्ट कर दी। पुलिस और प्रशासन के कई बड़े अधिकारियों के नाम उसके परम भक्तों की सूची में शुमार हैं। अब खुलासा हुआ है कि तांत्रिक ने उसके संपर्क में आए कई कारोबारी, नेता और अधिकारियों की पत्नियों का यौन शोषण किया है। उसका एक वीडियो भी बनाया गया। जब भेद खुलने लगा तो तांत्रिक कार समेत फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

यदि आप अपने भारी भरकम बिजली के बिल से तंग आ चुके हैं, तो सोलर पैनल है सबसे बेहतर विकल्प, आकर्षक ऑफर, कीमत  मात्र 29,990/  में,जल्दी करें

सम्पर्क करें: 09935965454, 0510-2445454

जाकारी के  अनुसार तांत्रिक त्रिलोकी नाथ उर्फ पं. कर्नल सिंह ने महालक्ष्मी नगर (आर सेक्टर) के एक बंगले में पूजा-पाठ का ठिकाना बना रखा था। उसके भक्तों में विजय नगर, साईंकृपा कॉलोनी, साकेत नगर, स्कीम-54 जैसे पॉश इलाकों के कारोबारी, नेता और अफसर शामिल थे।उसके पास पॉर्लर, रेस्टोरेंट संचालिकाएं भी जाती थीं। ज्यादातर महिलाएं पति की शिकायत, गृह क्लेश और संतान प्राप्ति के लिए बाबा के संपर्क में आईं। इस दौरान उसने उन्हें पूजा-पाठ का झांसा दिया और उनके साथ शारीरिक संबंध बना लिए।

मामला उस वक्त उजागर हुआ जब एक कारोबारी की महिला मित्र भी यौन शोषण का शिकार हुई। कारोबारी ने तांत्रिक का स्टिंग ऑपरेशन किया और महिला मित्र के साथ वीडियो बना लिया। हालांकि बदनामी के डर से उसने ज्यादती का केस दर्ज करवाने से इनकार कर दिया।

पुलिस के मुताबिक त्रिलोकी नाथ मूलत: हनुमान कॉलोनी ग्राम रामवस तहसील लक्ष्मणगढ़ जिला अलवर (राजस्थान) का रहने वाला है। उसके खिलाफ कारोबारी नीलेश गुप्ता निवासी चंद्रलोक कॉलोनी की शिकायत पर हेराफेरी का केस दर्ज किया गया है।

गुप्ता ने बताया लोगों के कल्याणार्थ पूजा-पाठ व अन्य कार्यों के लिए तांत्रिक के संपर्क में आया था। सिंहस्थ के दौरान तांत्रिक ने पत्नी के नाम से रजिस्टर्ड कार (एमपी 09सीटी 2826) ले ली। इसी वर्ष अप्रैल माह में त्रिलोकी नाथ कार लेकर फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश दी। केस दर्ज होने की जानकारी मिलते ही तांत्रिक बंगले पर ताला लगाकर फरार हो गया।

पिछले दिनों पुलिस को सूचना मिली थी कि तांत्रिक विजय नगर निवासी एआरटीओ के घर छिपा हुआ है। पुलिस देर रात वहां पहुंची लेकिन त्रिलोकी नाथ पिछले दरवाजे से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक आरोपित डीआईजी स्तर के अधिकारी, शराब व्यवसायी, प्रॉपर्टी कारोबारियों सहित बड़े लोगों के संपर्क में है। वह लग्जरी कारों में घूमता है।

शेर की खाल पर बैठा, श्मशान में की पूजा

एक महिला के मुताबिक त्रिलोकी नाथ बंगले में पूजा-पाठ के लिए चेले भी रखता था। वह शेर की खाल पर बैठता था। महिलाओं को प्रेत बाधा और पितृ दोष बताकर डरा देता था। उन्हें तिजोरी में रखने के लिए फूल देता था। कुछ दिन बाद मिलने बुलाता था। जिन महिलाओं को संतान नहीं होती थी उनसे कामुक बातें करता था। उन्हें बरगलाकर शारीरिक संबंध बना लेता था।

हरिनारायणचारी मिश्र, डीआईजी ने बताया कि तांत्रिक के खिलाफ अमानत में खयानत का केस दर्ज किया है। उसकी गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया जा रहा है। उन महिला पीड़ितों की जानकारी जुटाई जा रही है जिनके साथ ज्यादती हुई। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच को जांच का जिम्मा सौंपा गया है। 


comments

Create Account



Log In Your Account



छोटी सी बात “झाँसी टाइम्स ” के बारे में!

झाँसी टाइम्स हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल है। इसे पढ़ने के लिए आप http://www.jhansitimes .com पर लॉग इन कर सकते हैं। यह पोर्टल दिसम्बर 2014 से वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की नगरी झाँसी (उत्तर प्रदेश )आरंभ किया गया है । हम अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते “ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। अपने सहयोगियों की मदद से जनहित के अनेक साहसिक खुलासे ‘झाँसी टाइम्स ’ करेगा । बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर पोर्टल ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

झाँसी टाइम्स में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल ‘कवरेज’ तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को झाँसी टाइम्स की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘झाँसी टाइम्स ’ लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है। ‘झाँसी टाइम्स ‘ के पास समर्पित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ संवाददाताओं, समालोचकों एवं सलाहकारों का एक समूह उपलब्ध है। विनोद कुमार गौतम , झाँसी टाइम्स , के प्रबंध संपादक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। जो पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता का पिछले लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। के पी सिंह, झाँसी टाइम्स के प्रधान संपादक हैं।

विश्वास है कि वरिष्ठ सलाहकारों और युवा संवाददाताओं के सहयोग से ‘झाँसी टाइम्स ‘ जो एक हिंदी वायर न्यूज़ सर्विस है वेब मीडिया के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में कामयाब रहेगा।