कमरे रखा था वियाग्रा, हनीप्रीत बनी राखी सावंत, देखें- राम रहीम के साथ ये हैरान कर देने ली PIC

By: jhansitimes.com
Sep 22 2017 07:27 am
2781

एक और बात सामने आई है साध्वियों से यौन शोषण के मामले में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर। इधर घटना घटी उधर बॉलीवुड की नजर में चढ़ी. आजकल ऐसा ही कुछ होता दिख रहा है. हाल ही में राम रहीम को बलात्कार के मामले में सजा सुनाई गई और उधर, बॉलीवुड की ‘ड्रामा’ क्वीन राखी सावंत ने इस विषय को पकड़ लिया. वैसे भी राखी सावंत और विवाद का नाता काफी गहरा रहा है.बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत इन दिनों दिल्ली में हनीप्रीत इंसां पर बन रही बायोपिक की शूटिंग कर रही है। फिल्म में वो हनीप्रीत का किरदार निभाती नजर आएंगी। उन्होंने कंट्रोवर्सीज को अपनी यूएसपी भी बना लिया है. अब वे फिर से नए धमाके लिए कमर कस रही हैं. उनका नया धमाका डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम इंसा को लेकर है. राम रहीम इन दिनों बलात्कार के मामले में सलाखों के पीछे है. लेकिन राखी सावंत और उनके भाई राकेश सावंत ने मिलकर राम-रहीम के ऊपर फिल्म बनाने का फैसला ही कर लिया. राखी सावंत और उनके भाई ने इसे नाम दिया, ‘अब होगा इंसाफ’.

    राखी सावंत ने ‘अब होगा इंसाफ’ के लिए पिछले दिनों शूटिंग की. फिल्म के लिए शूट किए गए गाने ‘बेवफा आइटम’ के दौरान उन्होंने बेबाकी से अपनी राय रखी. शूटिंग के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए राखी ने राम रहीम के बारे में कुछ खुलासा किया। ‘द क्विंट’ को दिए इंटरव्यू में राखी ने कहा कि वो राम रहीम के बारे में बहुत कुछ जानती है। यही वजह है कि वो बायोपिक में काम कर रही हैं। उन्हें लगता है कि वो राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का रोल अच्छे से निभा पाएंगी।

 उन्होंने बताया कि वह इस फिल्म में हनीप्रीत इंसा का किरदार निभा रही हैं, जबकि रजा मुराद राम रहीम इंसा और एजाज खान जांच अधिकारी के रोल में दिखेंगे.  ‘बेवफा आइटम’ डांस के शूट के दौरान राखी और एजाज दोनों पूरी अपनी रौ में दिखे. ‘बेवफा आइटम’ के लिए भव्य सेट बनाया गया था.

‘अब होगा इंसाफ’ की रिलीज डेट भी जल्द एनाउंस की जाएगी. चलिए राखी को तो विवाद पैदा करना है, फिर राम रहीम से लोकप्रिय विषय इन दिनों और हो भी क्या सकता है.राखी ने कहा कि फिल्म में बहुत सी बातों को दर्शाया जाएगा, जो केवल उन्हें ही पता है। हालांकि, हनीप्रीत दिनदिनों फरार चल रही हैं। लेकिन उन दोनों के बीच जो कुछ चल रहा था उसका पर्दाफाश करना जरूरी है। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि यह सब जल्दबाजी में हो रहा है, लेकिन मामला ताजा है तो ऐसे में लोगों पर गहरा प्रभाव पड़ेगा और दुनिया के सामने उनके काले साम्राज्य की हकीकत आएगी।”

राखी ने कहा कि इस फिल्म का उद्देश्य बाबा के अंधभक्तों की आंखें खोलना है, ताकि आगे से भोली-भाली जनता इन धूर्त बाबाओं के चक्कर में न पड़े। उन्होंने कहा, जब मेरे भाई को बायोपिक का आइडिया आया तो मैं तुरंत तैयार हो गई। मेरा भाई राकेश सावंत फिल्म डायरेक्ट कर रहा है। हमने इस फिल्म का नाम ‘अब इंसाफ होगा’ रखा है। इसके लिए हमने एक आइटम सॉन्ग भी शूट किया है।

राखी ने इंटरव्यू में आगे कहा, ”मैं उनकी हकीकत को सालों से जानती हूं। मैं हनीप्रीत और राम रहीम के बीच चल रहे अफेयर को बेनका़ब करने के लिए सबसे परफेक्ट हूं। शुरू में उन्होंने मुझे अपने बीच पिता और बेटी का रिश्ता बताया। लेकिन जब मैं बाबा के रहस्मयी गुफा में गई तो हैरान रह गई। वहां की आलीशान व्यवस्था देखकर मेरी आंखें खुली की खुली रह गई। वहां जाकर मुझे पता चला कि यह वही जगह है जहां बाबा उन सभी गरीब निर्दोष बच्चियों के साथ कुकर्म करता है। बाबा की सच्चाई जानकर मुझे काफी धक्का लगा। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करना है।”

अभिनेत्री ने कहा, ”मुझे एक बार मैरियट में सेक्रेटरी सीपी अरोड़ा ने राम रहीम से मिलने के लिए बुलाया। जब मैं वहां गई तो मैनें बाबा के कमरे में वियाग्रा देखा। मैनें सोचा वियाग्रा एक बाबा के कमरे में क्या कर रहा है। मेरा तो दिमाग ही काम नहीं कर रहा था। मैंने उसी दिन तय कर लिया था कि मैं उसका एक दिन पर्दाफाश करूंगी, और मैं ये कर रही हूं।”

राखी ने फिल्म के कुछ अंश को बताते हुए कहा कि फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। शुरूआत में राम रहीम को जेल में दिखाया जाएगा। वो जेल में चक्की पिसते हुए दिखेंगे। उसमें वो रोते हुए अपने अतीत को याद करेंगे। इसी सब में पूरी कहानी दर्शाया जाएगा।


comments

Create Account



Log In Your Account



छोटी सी बात “झाँसी टाइम्स ” के बारे में!

झाँसी टाइम्स हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल है। इसे पढ़ने के लिए आप http://www.jhansitimes .com पर लॉग इन कर सकते हैं। यह पोर्टल दिसम्बर 2014 से वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की नगरी झाँसी (उत्तर प्रदेश )आरंभ किया गया है । हम अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते “ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। अपने सहयोगियों की मदद से जनहित के अनेक साहसिक खुलासे ‘झाँसी टाइम्स ’ करेगा । बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर पोर्टल ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

झाँसी टाइम्स में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल ‘कवरेज’ तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को झाँसी टाइम्स की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘झाँसी टाइम्स ’ लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है। ‘झाँसी टाइम्स ‘ के पास समर्पित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ संवाददाताओं, समालोचकों एवं सलाहकारों का एक समूह उपलब्ध है। विनोद कुमार गौतम , झाँसी टाइम्स , के प्रबंध संपादक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। जो पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता का पिछले लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। के पी सिंह, झाँसी टाइम्स के प्रधान संपादक हैं।

विश्वास है कि वरिष्ठ सलाहकारों और युवा संवाददाताओं के सहयोग से ‘झाँसी टाइम्स ‘ जो एक हिंदी वायर न्यूज़ सर्विस है वेब मीडिया के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में कामयाब रहेगा।