सस्ते और सुरक्षित सेक्स के लिए दुनियाभर में बदनाम हैं यह 5 देश, ज्यादातर भारतीय जाते ....

By: jhansitimes.com
May 22 2018 08:27 am
2667

इंसान की जीवन की सेक्स सबसे बड़ी जरुरत है. हम सभी अपनी शारीरिक जरुर को पूरा करने के लिए सेक्स करते है. सेक्स न केवल हमारी शारीरिक जरुरत पूरा करता है बल्कि मानसिक रुप से स्वस्थ रहने के लिए भी यह जरुरी है. ज्यादातर लोग अपने इंज्वायमेंट के लिए सेक्स करते हैं.

अगर आप भी उनमें से हैं जो सेक्स के लिए कहीं भी जा सकते हैं तो हम आपको ऐसे ही कुछ देशों के बारे में बता रहे हैं जहां आप सेफ और सस्ता सेक्स कर सकते हैं. सेक्स के लिए बदनाम देश-

झांसी विकास प्राधिकरण द्वारा स्वीकृत प्लाट बिकाऊ है आसान किस्तों पर, इंजीनियरिंग कालेज के पास कानपुर रोड दिगारा भगवंतपुरा बाईपास रोड झांसी पर स्थित

सम्पर्क करें- 08858888829, 07617860007, 09415186919, 08400417004

थाईलैंड-

विश्व में सेक्स टूरिज्म के तौर पर थाईलैंड का नाम पहले नम्बर पर आता है. वहां सेक्स को कानूनी मान्यता भी है. थाईलैंड के बैंककॉक शहर में रेड लाइट एरिया भी है जहां आपको सस्ता और टेंशन फ्री सेक्स करने को मिल सकता है. वहां 3 मिल्लिन सेक्स वर्कर है जिनमें से एक तिहाई नाबालिक है.

ब्राजील-

ब्राजील अपने सुंदर जंगल, खूबसूरत नजारे के साथ बीच और अपने त्योहार कार्निवल के कारण जाना जाता है. ब्राजील सेक्स के मामले में विश्व में दूसरे नम्बर पर आता है. खास बात यह है कि अन्य सेक्स टूरिज्म की तुलना में यहां महिलाओं के लिए ज्यादा अच्छा ऑप्शन है. यहां की सरकार भी सेक्स टूरिज्म पर पूरा ध्यान रखती है.

स्पेन–

यहां सेक्स को कानूनी मान्यता मिल गया है. वैसे से इसे नाईट कल्ब के लिए जाना जाता है, परंतु कुछ समय से यहां सेक्स वर्करों की संख्या में ज्यादा वृद्धि हुई है. यहां के कई शहरों में रेड लाईट एरिया है जहां खुल्लम खुल्ला सेक्स किया जाता है.

इंडोनेशिया-

इंडोनेशिया की गिनती ऐसे देशों में की जाती है जहां सेक्स में ज्यादातर नाबालिक बच्चे शामिल है. इंडोनेशिया सेक्स टूरिज्म में इतना बढ़ गया है कि यहां सेक्स के लिए सोशल साईट का भी इस्तेमाल किया जाता है. यहां इंटरनेट पर आप सेक्स की सुविधाओं का पता कर सकते हैं और उन्हें रेटिंग भी दे सकते हैं.

झांसी विकास प्राधिकरण द्वारा स्वीकृत प्लाट बिकाऊ है आसान किस्तों पर, इंजीनियरिंग कालेज के पास कानपुर रोड दिगारा भगवंतपुरा बाईपास रोड झांसी पर स्थित

सम्पर्क करें- 08858888829, 07617860007, 09415186919, 08400417004

कोलम्बिया–

ड्रग्स के मामले में कोलम्बिया का नाम सबसे उपर है. ड्रग्स के अलावा यहां सेक्स का व्यापार भी किया जाता है. इसे सेक्स का हॉट-स्पॉट टूरिज्म भी कहा जाता है.

दिल्ली में फ्लाई ओवेर्स पर देह-व्यापार की तस्वीरें, सड़क पर हो जाती है जिस्म की कीमत तय| विश्व में ऐसे कई देश हैं जहां सेक्स को कानूनी मान्यता है लेकिन इन पांच देशों की रेंटिंग सबसे उपर है. यहां सेक्स सस्ता और सुरक्षित है इसलिए भारतीय लोग ज्यादातर यहां जाना पसंद करते हैं.


comments

Create Account



Log In Your Account



छोटी सी बात “झाँसी टाइम्स ” के बारे में!

झाँसी टाइम्स हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल है। इसे पढ़ने के लिए आप http://www.jhansitimes .com पर लॉग इन कर सकते हैं। यह पोर्टल दिसम्बर 2014 से वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की नगरी झाँसी (उत्तर प्रदेश )आरंभ किया गया है । हम अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते “ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। अपने सहयोगियों की मदद से जनहित के अनेक साहसिक खुलासे ‘झाँसी टाइम्स ’ करेगा । बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर पोर्टल ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

झाँसी टाइम्स में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल ‘कवरेज’ तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को झाँसी टाइम्स की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘झाँसी टाइम्स ’ लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है। ‘झाँसी टाइम्स ‘ के पास समर्पित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ संवाददाताओं, समालोचकों एवं सलाहकारों का एक समूह उपलब्ध है। विनोद कुमार गौतम , झाँसी टाइम्स , के प्रबंध संपादक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। जो पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता का पिछले लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। के पी सिंह, झाँसी टाइम्स के प्रधान संपादक हैं।

विश्वास है कि वरिष्ठ सलाहकारों और युवा संवाददाताओं के सहयोग से ‘झाँसी टाइम्स ‘ जो एक हिंदी वायर न्यूज़ सर्विस है वेब मीडिया के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में कामयाब रहेगा।