ये है आमिर खान की बेटी का बोल्ड फोटोशूट

By: jhansitimes.com
Jun 08 2017 08:45 am
756

 पिछले साल सिनेमाघरों में उतरी बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने उनकी बेटी का किरदार निभाया था. फिल्म में गीता फोगाट का रोल उन्होंने उम्दा तरीके से निभाया और दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स की वाहवाही लूटी. फिलहाल, वे आमिर की ही आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग माल्टा में कर रही हैं. बुधवार को फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो बोल्ड फोटोज साझा की है. इन तस्वीरों में वे बीच किनारे स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं. 

इस शानदार बैकग्राउंड में काले रंग का स्विमसूट पहने फातिमा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जैसे ही फातिमा ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया, वैसे ही ये पिक्चर्स वायरल हो गए. फातिमा की इन दोनों तस्वीरों को 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

गौरतलब है कि, फातिमा ने अपने करियर की शुरुआत महज 4 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. कमल हसन और तब्बू स्टारर 'चाची 420' फिल्म में उन्होंने दोनों की बेटा का किरदार बखूबी निभाया था. शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'वन टू का फोर', 'बिट्टू बॉस' और 'आकाशवाणी' जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाने के बाद उन्हें आमिर खान की 'दंगल' से बिग ब्रेक मिला. फिल्मों के अलावा फातिमा ने टेलिविजन पर भी अपनी किस्मत आजमाई है. वे 'लेडिज स्पेशल', 'अगले जनम मोहे बिटियां ही कीजो' जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं. 

'चाची 420' से 'दंगल' तक के सफर के बारे में आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में फातिमा ने बताया था कि, 'चाची-420' उन्होंने बचपन में किया था और इसके बाद उन्हें फिर संघर्ष करना पड़ा. उन्होंने कई ऑडिशन दिए. उन्होंने जो भी पाया है, वह संघर्ष करके पाया है. फातिमा के मुताबिक, 'दंगल' के बाद उन्हें फिर शुरुआत करनी पड़ी. 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए भी उन्हें कई चरणों में ऑडिशन की प्रक्रिया से गुजरना पड़ा.'

यशराज बैनर तले बन रही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए फातिमा ने तलवारबाजी और तीरंदाजी सीखी है, इसमें वह योद्धा के रूप में नजर आएंगी. फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन लीड रोल निभाएंगी. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी अहम किरदार में दिखेंगी.


comments

Create Account



Log In Your Account



छोटी सी बात “झाँसी टाइम्स ” के बारे में!

झाँसी टाइम्स हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल है। इसे पढ़ने के लिए आप http://www.jhansitimes .com पर लॉग इन कर सकते हैं। यह पोर्टल दिसम्बर 2014 से वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की नगरी झाँसी (उत्तर प्रदेश )आरंभ किया गया है । हम अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते “ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। अपने सहयोगियों की मदद से जनहित के अनेक साहसिक खुलासे ‘झाँसी टाइम्स ’ करेगा । बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर पोर्टल ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

झाँसी टाइम्स में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल ‘कवरेज’ तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को झाँसी टाइम्स की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘झाँसी टाइम्स ’ लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है। ‘झाँसी टाइम्स ‘ के पास समर्पित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ संवाददाताओं, समालोचकों एवं सलाहकारों का एक समूह उपलब्ध है। विनोद कुमार गौतम , झाँसी टाइम्स , के प्रबंध संपादक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। जो पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता का पिछले लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। के पी सिंह, झाँसी टाइम्स के प्रधान संपादक हैं।

विश्वास है कि वरिष्ठ सलाहकारों और युवा संवाददाताओं के सहयोग से ‘झाँसी टाइम्स ‘ जो एक हिंदी वायर न्यूज़ सर्विस है वेब मीडिया के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में कामयाब रहेगा।