अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

बुन्देलखंड

गरीब, असहाय वर्ग के 80 लोगों को बांटे गए कम्बल

Views

(रिपोर्ट-सैय्यद तामीर उद्दीन) महोबा। भीषण ठंड व शीतलहर को देखते हुए एस के महाविद्यालय जैतपुर ने गरीबों व असहायों को ठंड से बचाने के लिए  कंबल वितरण का कार्यक्रम ग्राम पंचायत सलैया में कराया गया । कम्बल पाकर गरीबों के चेहरे खुशी से खिल उठे। उपजिलाधिकारी कुलपहाड़ मुहम्मद ओवेश ने 80 असहाय गरीबों व महिलाओं और पुरुषों, दिव्यांगों बेसहारा को कम्बल वितरित किया । जिसको पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे ।
एस के महाविद्यालय जैतपुर के संचालक एस के मिश्रा ने कहा कि सर्दी के मौसम में निर्धन लोगों को बचाने के लिए कम्बलों का वितरण किया जाता हैं। विकास खण्ड जैतपुर क्षेत्र के  ग्राम पंचायत सलैया के उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में 80 लोगों को कम्बल वितरण किया गया ।
उपजिलाधिकारी कुलपहाड़ मुहम्मद ओवेश ने कहा कि गरीब असहाय लोगों की सेवा से बड़ा कोई और पुनीत कार्य नहीं है। गरीबों और निर्धनों की सेवा भगवान की सेवा से भी बढकर बहुत ही पुनीत कार्य हैं ।
सुभाष दीक्षित ने कहा कि निर्धन  लोगों को कंबल वितरित किए गए हैं ताकि किसी की भी सर्दी के चलते परेशानी का सामना ना करना पड़े ।
कुलदीप पाठक ने आये हुए अतिथियों का स्वागत करते हुए आभार जताया।  इस दौरान  एस के महाविद्यालय  प्रबंधक प्रेम कुमार त्रिपाठी, प्राचार्य महेश पाठक, खण्ड शिक्षा अधिकारी आभा अग्रवाल, उच्च प्राथमिक विद्यालय सलैया प्रधानाचार्य उमेश पाठक ,सुरेश यादवसहित ग्रामीण उपस्थित रहे । कार्यक्रम का संचालन रामकिशोर चतुर्वेदी ने किया ।

jhansitimes
the authorjhansitimes