अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

बुन्देलखंड

जमीनी विवाद को लेकर पुत्र की मौत पिता गंभीर घायल

Views

(रिपोर्ट-सैय्यद तामीर उद्दीन) महोबा । जमीनी विवाद को लेकर भाई ने परिजनों के साथ मिलकर अपने सगे भाई और भतीजे पर लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने पुत्र को मृत घोषित कर दिया।
कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के अंडवारा गांव में कड़ोरी लाल ने बेटे और बहुओं के साथ मिलकर जमीनी विवाद के चलते अपने सगे भाई नृपत, भतीजे नरेन्द्र के ऊपर लाठी डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. पिता-पुत्र को मरनासन्न हालत में छोड़ आरोपी कड़ोरी परिजनों के साथ मौके से फरार हो गया. आनन फानन में पिता-पुत्र को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने नरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया. वहीं पिता नृपत की हालत गंभीर होने पर उसे झांसी मेडिकल कालेज रिफर कर दिया.
मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है मृतक के परिजन विक्रम ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर हमला कर दिया. कुल्हाड़ी तमंचा और फरसे से हमला कर दिया. हमले में बड़े भाई और पिता घायल हो गए, जिसमे भाई की मौत हो गई है और पिता गंभीर रूप से घायल है। बताया आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मिलकर हमला किया था। घटना की सूचना पुलिस को दे दी है.पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कुलपहाड़ थाना क्षेत्र के अंडवारा गांव में दो भाइयों के बीच बंटवारे को लेकर विवाद हो गया, जिसमें नरेंद्र और निपृत को सिर में चोटे आ गई, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां नरेंद्र की मौत हो गई और निपृत को मेडिकल कालेज झांसी के लिए रेफर कर दिया गया है. तहरीर के आधार के मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को कड़े निर्देश दिये गये है। घटना से मृतक के परिवार में शोक का माहौल बना हुआ है।

jhansitimes
the authorjhansitimes