अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

बुन्देलखंड

पिता ने बेटे की धारदार हथियार से की निर्मम हत्या

बांदा। जिस पिता ने उंगली पकड़कर अपने बेटे को चलना सिखाया था, एक दिन वही उसका कातिल बन जायेगा, यह कोई नहीं जानता है। जी हां यह घटना है बांदा जिले की। जहां एक पिता ने अपने अपने बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरु कर दी है।
बांदा जिले के तिन्दवारी थानान्तर्गत भैरम का पुरवा में रहने वाले गोपाल पर अपने ही बेटे अनिल की हत्या करने का आरोप लगा है। घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया है कि पिता और पुत्र में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। जिसको लेकर कभी-कभी दोनों में हाथापाई भी हो जाती थी। इसी तरह से आज भी उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाहद इतना बढ़ गया कि पिता ने अनिल को लाठी लेकर दौड़ा लिया। इसके बाद कुल्हाड़ी से अनिल के ऊपर हमला कर दिया। जिससे अनिल की मौके पर ही मौत हो गई।
गोपाल शराब का आदी था। इसी वजह से कुछ दिन पूर्व उस की पत्नी घर छोड़ कर चली गयी थी। घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम का माहौल छाया हुआ है ग्रामीणों के द्वारा पूरे घटना की जानकारी संबंधित थाने को दी गई। थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद आरोपी पिता को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरु कर दी है।

jhansitimes
the authorjhansitimes