अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

बुन्देलखंड

पुलिस से डरकर युवती को चलती गाड़ी से फेंका, जांच में जुटी पुलिस

Views

उरई/कोंच। बुन्देलखंड में जनपद जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र की मुहल्ला जवाहर नगर निवासिनी हाल निवासी काशीराम कालौनी  लगभग 22 वर्षीय युवती को कुछ लोग पुलिस के डर के कारण चलती गाड़ी से फेंक कर भाग गए।

जानकारी के अनुसार प्रभारी निरीक्षक इमरान खान को सूचना मिली कि झांसी की ओर से आ रही मारूति ईको नंबर यूपी 92 एडी 3208 को पूँछ के पास पुलिस ने चैकिंग के लिए रोका तो वह नही रूकी। जिस पर पुलिस को शक हुआ। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक इमरान खान मंडी चौकी प्रभारी अशोक कुमार एवं पुलिस बल तथा महिला सिपाही के साथ पिन्डारी रोड पर चैकिंग के लिए पहुँच गए। कुछ देर बाद पुलिस को दूर से गाड़ी आते दिखी, लेकिन गाड़ी चला रहे शातिर ड्राइवर ने पुलिस की सक्रियता को देर नहर पट्टी की तरफ गाड़ी मोड़ दी। जब तक पुलिस कुछ समझ पाती तब तक गाड़ी में सवार युवकों ने चलती गाड़ी से युवती को सड़क पर फेंक दिया तथा ग्राम चमरसेना के पास गुरावती पुल पर गाडी लॉक कर मौके से भाग गए।

प्रभारी निरीक्षक इमरान खान, महिला सिपाही की मदद से सड़क पर पड़ी घायल युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाए। जहाँ डाक्टरो ने उसका प्राथमिक उपचार कर उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया। युवती ने बताया कि कुछ लोग जवरजस्ती उसे उठा लाए तथा नशे का सेवन करा कर गाड़ी में बैठा लिया। फिलहाल पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया तथा अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है मामला संदिग्ध है। अभियुक्त मिलने के बाद ही मामला स्पष्ट होगा।

 

jhansitimes
the authorjhansitimes