अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

बुन्देलखंड

नलकूप में बने कमरे की छत गिरी, मलबे में दबकर सो रहे युवक की मौत

664Views

उरई। बुन्देलखंड में जनपद जालौन के रामपुरा थानान्तर्गत ऊमरी गांव में खेत पर बने नलकूप में बने कमरे की छत अचानक भर भराकर गिर गई। जिससे कमरे में सो रहे युवक की मलबे में दबकर मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।
जालौन जिले के रामपुरा थाना अंतर्गत नगर पंचायत ऊमरी निवासी नारायण सिंह उम्र 26 वर्ष पुत्र यशवंत सिंह उर्फ छोटे के खेत पर नलकूप बना है। नलकूप में एक कमरा भी बना है। बताया जा रहा है कि नारायण सिंह बहुत समय से अपने खेत पर बने नलकूप के कमरे में ही रहता था। रोज की तरह वह रात मे भी खेत पर बने नलकूप के कमरे में सो रहा था। तभी अचानक कमरे की छत व दीवारें गिर गई। जिसके मलबे में दबकर नारायण सिंह की मौत हो गई।
सुबह जब खेत पर गए किसानों ने ट्यूबवेल का कमरा गिरा देखा तो इसकी जानकारी नारायण सिंह के परिजनों को दी। सूचना पाकर खेत पर पहुंचे यशवंत सिंह सभासद ने ग्रामीणों की मदद से मलबे को हटाकर नारायण सिंह का शव निकाला। इस मामले की सूचना रामपुरा थाना पुलिस को दी गई है थाना प्रभारी रामपुरा इंस्पेक्टर संजय मिश्रा तथा ऊमरी चौकी पुलिस स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

jhansitimes
the authorjhansitimes