नदी में डूबने से तीन घरों के बुझे चिराग, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ललितपुर : बुंदेलखंड के जिला ललितपुर में कस्बा मड़ावरा के ग्राम सौंरई में शुक्रवार की अपराह्न एक गंभीर हादसा होने से तीन मासूम बच्चों की जान चली गयी
दरअसल तीन परिवारों के इकलौते यह तीनों बच्चे गांव से निकली नदी में नहाने के लिए गये हुये थे। लेकिन तेज बहाव में तीनों बह गये। गोताखोरों की मदद से काफी देर बाद तीनों शबों को बरामद कर लिया गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी।
बताया गया है कि थाना मड़ावरा क्षेत्रांतर्गत ग्राम रनगांव निवासी गोकुल का 12 वर्षीय पुत्र रवि, राकेश का पुत्र मान एवं सोनू का दस वर्षीय पुत्र अमित ने सुबह से ही नदी में जाकर नहाने का प्रोग्राम बना लिया था। तीनों बच्चे नदी में नहाने के लिए चले गये। नदी में नहाते समय एक के बाद एक तीनों गहरे पानी में बह गये। यह नजारा देख वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने तत्काल अन्य ग्रामीणों को सूचना दी और बच्चों को बचाने के लिए नदी में कूद पड़े। लेकिन बहाव तेज होने के कारण किसी को सफलता नहीं मिली। घटना को लेकर गांव में रहने वाले गोताखोरों को बच्चों को सकुशल बाहर निकालने के लिए नदी में भेजा गया।