अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

बुन्देलखंड

आपका वोट, आपकी भागीदारी ,सशक्त लोकतंत्र, सबकी जिम्मेदारी

Views

(रिपोर्ट-सैय्यद तामीर उद्दीन) महोबा।  राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव द्वारा पुलिस कार्यालय में नियुक्त सभी पुलिस अधि0 कर्मचारियों को राष्ट्रीय मतदाता दिवस की शुभकामनायें दी एवं सभी को स्वतंत्र,निष्पक्ष एवम् शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को बनाए रखते हुए, निर्भीक होकर धर्म, वर्ग, जाति एवम् अन्य प्रलोभन से परे मतदान करने की शपथ दिलाई गई । इस दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा कहा गया कि हमारा मताधिकार हमारी शक्ति है । हम सभी को मतदान करना चाहिये ।
इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक आर0 के0 गौतम ने कहा कि आप सोच समझ कर व जागरुक होकर राष्ट्र को सशक्त बनाने के लिए अपने मताधिकार का उपयोग करने का संकल्प लें,मतदान लोकतंत्र की सबसे बड़ी शक्ति है और यह हमारा अधिकार भी है और कर्तव्य भी ।  इस दौरान पुलिस कार्यालय के समस्त शाखा के अधि0 कर्मचारी मौजूद रहे ।
इसी क्रम में क्षेत्राधिकारी नगर कालू सिंह द्वारा थाना कोत0 में महिला थाना स्टॉफ के साथ, क्षेत्राधिकारी चरखारी राजकुमार पाण्डेय द्वारा थाना चरखारी में, क्षेत्राधिकारी कुलपहाड रामप्रवेश राय द्वारा थाना कुलपहाड में तथा जनपद के अन्य सभी थानों द्वारा अपने-अपने थाना स्टॉफ के साथ राष्ट्रीय मतदाता दिवस की शपथ दिलायी गयी ।

jhansitimes
the authorjhansitimes