अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

देशयूपी

भारी हंगामे के बाद राहुल गांधी हाथरस के लिए हुए रवाना, प्रियंका गांधी ड्राइव कर रहीं कार

502Views

नई दिल्ली। गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी भारी हंगामें के बाद यूपी के हाथरस के लिए रवाना हो गए है। कार की ड्राइविंग सीट पर पार्टी महासचिव और उनकी बहन प्रियंका गांधी नजर आ रही हैं। कार की कमान प्रियंका ने खुद संभाल रखी थी। राहुल गांधी बगल की सीट पर बैठे थे।
बताते चलें कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी आज पुनः हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए निकले थे। लेकिन उन्हें दिल्ली-नोएडा बार्डर पर रोक लिया गया था। जिस कारण वहां हंगामा हो गया। भारी हंगामे के बाद यूपी सरकार ने दिल्ली-नोएडा बॉर्डर से प्रियंका-राहुल की कार को हाथरस जाने की इजाजत दी। लेकिन बाकी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डीएनडी फ्लाईओवर से आगे नहीं जाने दिया गया। यह दूसरा मौका है, जब दोनों नेता हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए जा रहे हैं। दो दिन पहले उन्हें हाथरस से काफी पहले हाईवे पर ही रोक लिया गया था।
प्रियंका गांधी को सिल्वर टोयोटा कार को चलाते हुए हाथरस की ओर निकलीं। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ड्राइविंग सीट पर बैठीं प्रियंका की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। प्रियंका नीले रंग की पोशाक में और राहुल गांधी सफेद कुर्ता पहने हुए दिखाई दिए, दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था और इस दौरान बेहद शांत नजर आए।
यूपी पुलिस के एडीजी (कानून व्यवस्था) लव कुमार ने कहा कि हमने राहुल और प्रियंका गांधी सहित सिर्फ़ 5 लोगों को इजाज़त दी है। राहुल गांधी के साथ कुछ कार्यकर्ता आगे जाने के लिए अड़े हुए थे।

jhansitimes
the authorjhansitimes