अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

देशयूपी

हाथरस कांड पर सवाल खड़े करने के लिए अब उमा भारती भी आईं आगे

933Views

नई दिल्ली। यूपी में हाथरस के गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर जहां विपक्ष और जनता सवाल खड़े कर रही है तो वहीं अब भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने भी सवाल खड़े किये है।

-उन्होंने अपने ट्वीटर एकाउंट के माध्यम से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा कि आप एक बहुत ही साफ़-सुधरी छवि के शासक है। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप मीडियाकर्मियों को एवं अन्य राजनीतिक दलो के लोगों को पीड़ित परिवार से मिलने दीजिये।
– मै कोरोना वार्ड में बहुत बैचेन हंू। अगर मैं कोरोना पॉज़िटिव ना होती तो मैं भी उस गाव मै उस परिवार के साथ बैठी होती।
एम्स ऋषिकेश से छुट्टी होने पर मै हाथरस में उस पीड़ित परिवार से ज़रूर मिलूँगी।
– में आपसे वरिष्ठ एवं आपकी बड़ी बहन हू। मेरा आग्रह है की आप मेरे सुझाव को अमान्य मत करियेगा ।
– हमने अभी राम मंदिर का शिलान्यास किया है तथा आगे देश में रामराज्य लाने क़ा दावा किया है किन्तु इस घटना पर पुलिस की संदेहपूर्ण कार्यवाही से आपकी सरकार और भाजपा की छवि पे आँच आयी है ।

-उमा भारती ने लिखा, मैंने हाथरस की घटना देखी, पहले तो मुझे लगा कि मैं ना बोलूं क्योंकि मुझे लगा कि आप इस संबंध में ठीक ही कार्यवाही कर रहे होंगे. लेकिन जिस प्रकार से पुलिस ने गांव के पीड़ित परिवार की घेराबंदी की है उससे विभिन्न आशंकाएं जन्मती हैं।
– एक अन्य ट्वीट में उमा भारती ने कहा, एक दलित परिवार की बिटिया थी. बड़ी जल्दबाजी में पुलिस ने उसकी अत्येष्टि की और एक परिवार एवं गांव की पुलिस के द्वारा घेराबंदी कर दी गई है. मेरी जानकारी में ऐसा कोई नियम नहीं है कि एसआईटी जांच में परिवार किसी से मिल ना पाए।

jhansitimes
the authorjhansitimes