अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

देश

राहुल गांधी को यूपी पुलिस ने रोका, दिया धक्का, हुआ बबाल, चली लाठियां

905Views

लखनऊ। यूपी का हाथरसकांड तूल पकड़ता जा रहा है। हाथरस की बेटी के परिजनों से मुलाकात कराने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने रास्ते में रोक लिया। इस दौरान राहुल गांधी के साथ पुलिस ने धक्का-मुक्की की है। जिससे राहुल गांधी गिर गये।
बताते चलें कि बृहस्पतिवार की दोपहर पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका के साथ हाथरस के लिए रवाना हुए। रास्ते में यूपी पुलिस ने राहुल गांधी व प्रियंका के काफिले को यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो प्वाइंट पर रोक लिया। इसके बाद राहुल और प्रियंका दोनों हाथरस लिए पैदल ही चल पड़े। कुछ देर बाद ही यमुना एक्सप्रेसवे पर पुलिस ने फिर से लाठीचार्ज किया। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच जमकर हाथापाई शुरू हो गई।
पुलिस ने बताया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को धारा 188 का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। राहुल गांधी के साथ हुई इस घटना के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में काफी उबाल आ गया है और वह वहां पर लगातार सरकार विरोधी नारेबाजी कर रहे हैं। हाथरस गैंगरेप पीड़िता के गांव जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ पुलिस ने नोएडा एक्सप्रेस वे पर हाथापाई की है। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर बताया कि पुलिस ने उन पर बर्बर ढंग से लाठियां चलाई हैं कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं।
वहीं दूसरी ओर झांसी के पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने टवीट करते हुए कहा कि उप्र की अहंकारी सरकार और उसकी भ्रष्ट पुलिस ने राहुल जी को हाथरस की पीड़िता के घर जाते हुए रोका, धक्का दिया, साथियों पर लाठीचार्ज किया।
न्याय के लिए हमारी लड़ाई नहीं रुकेगी। जुल्मी सत्ता चाहे जितने जुल्म करे।

 

jhansitimes
the authorjhansitimes