दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम ने छोड़ा बॉलीवुड – कहा, अल्लाह ने मुझे सही रास्ता दिखा दिया है

बॉलीवुड के लिए आज का दिन काफी चौंकाने वाला था। दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम ने एक पोस्ट लिखकर कहा कि वो इस इंडस्ट्री में पांच साल काम कर चुकी हैं लेकिन अब वो यहां से अलविदा लेना चाहती हैं। ज़ायरा ने बॉलीवुड छोड़ने का एलान करते हुए साथ ही यह भी लिखा कि यहां काम करने से उनका सुकून छिन रहा था। ज़ायरा ने फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट डाला और अपने दिल की बात फैन्स के सामने रखी। एक तरफ ज़ायरा ने कई इंटरव्यू में खुद कहा कि ये पोस्ट उन्होंने लिखा है वहीं उनके मैनेजर ने यह कहकर लोगों को भ्रम में डाला कि उनका अकाउंट हैक हो चुका है और ये पोस्ट ज़ायरा ने नहीं लिखा है।

5 साल पहले मैंने एक ऐसा फैसला लिया जिसने मेरी ज़िंदगी को हमेशा के लिए बदल दिया। मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। और इस फैसले का साथ ही मेरे लिए शोहरत और कामयाबी के दरवाज़े खुल गए। मुझे हर जगह तवज्जो दी जाने लगी। और मुझे युवाओं का रोल मॉडल कहा जाने लगा। लेकिन मैं ये सब बनने कभी निकली ही नहीं थी। खासतौर से कामयाबी और नाकामयाबी के मायने मेरे लिए काफी अलग थे और ये सब कुछ अभी समझने की कोशिश में ही थी।

आज जब मैं बॉलीवुड में अपने 5 साल पूरे करती हूं, मैं ये कहना चाहती हूं कि मैं अपनी इस नई पहचान से बिल्कुल भी खुश नहीं हूं। यानि कि जो मेरा काम है मैं उससे राबता नहीं रखती हूं। मैं काफी समय से कुछ और बनने की कोशिश कर रही हूं और मैं वो नहीं हूं। जब मैंने काम शुरू किया तो एक अलग ज़िंदगी मेरे सामने आई और मुझे लगा कि मैं इसे अपना लूंगी और खुश रहूंगी। लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.