दीपिका को नये लुक में पहचान नहीं पाएंगे आप, फिल्म छपाक का फर्स्ट लुक आया सामने

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बार फिर चर्चा में हैं. पिछले दिनों तो वो अपनी शादी की वजह से खासी सुर्खियों में थीं. लेकिन इस बार दीपिका अपने नये लुक को लेकर चर्चा में हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं दीपिका की आने वाली नई फिल्म छपाक की. जिसमें उनका नया लुक दर्शकों के सामने आया तो उनके सभी फेंस देख कर निशब्द हो गये.

आपको बता दें फिल्म छपाक मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही है. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में दिखाई देंगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण के करेक्टर का नाम मालती है. इसमें उनके कैरियर का सबसे चुनौतीपूर्ण रोल है. उनकी पिछली फिल्म पद्मावत थी. जोकि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं. बतौर प्रोड्यूसर उनकी यह पहली फिल्म होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

फिल्म छपाक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. दिल्ली की रहने वाली लक्ष्मी पर 2005 में एक सिरफिरे लड़के ने एसिड फेंक दिया था, क्योंकि लक्ष्मी ने उसके शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था. तब उनकी उम्र महज 15 साल थी. इस उम्र में लक्ष्मी को प्यार और शादी जैसे शब्दों के मतलब ठीक से समझ भी नहीं आते थे. तेताब फेंकने के बाद लक्ष्मी का पूरा चेहरा खराब हो गया. इस हादसे के बाद लक्ष्मी ने हार नहीं मानी और कानूली संघर्ष किया. लक्ष्मी की ही बदौलत स्थानीय दुकानों में एसिड और कैमिकल की बिक्री को लेकर भारत में सख्त कानून बना. अपने हैसले की वजह से आज लक्ष्मी दुनिया भर में जानी जाती हैं. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा ने लक्ष्मी से मुलाकात की थी. इसके अलावा वो लंदन फैशन वीक में भी हिस्सा ले चुकी हैं. लक्ष्मी के हौसले की वजह से ही आज उन पर फिल्म बन रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.