जौनपुर: रामपुर थाना क्षेत्र में मक्के के खेत में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के औरा गांव में लगभग 25 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली जिसकी जानकारी होने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। परिजन युवक की हत्या करने की आशंका जता रहे हैं। आशंका यह भी है कि युवक की हत्या करके लाश को मक्के के खेत में फेंक दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जमालपुर चौकी क्षेत्र के औंरा पटेल बस्ती निवासी सुनील पटेल बीती रात अपनी मोबाइल की दुकान बन्द करके घर पर खाना खाकर सो गया। परिजनों के अनुसार वह रात लगभग 10 बजे तक अपने बिस्तर पर था। सोमवार की सुबह लगभग 5 बजे महिलाएं खेत की तरफ शौच करने गयी तो औरा गांव की खड़बर प्रजापति के घर के पीछे स्थित मक्के के खेत में उसकी लाश देखकर सिहर गयीं।

लोगों ने युवक के परिजनों को सूचना दिया जिस पर पहुंचे परिजन खेत में ही दहाड़ें मारकर रोने लगे। युवक खेत में बिना चप्पल के ही औधे मुंह पड़ा था जो हाफ चड्ढा पहना था चड्ढे से आधे मोबाइल जेब में था और आधे बाहर निकला था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसकी कहीं दूसरी जगह हत्या करके लाश को यहां फेंक दिया गया। मृतक 3 भाइयों में सबसे छोटा था एवं गांव में ही मोबाइल बनाने का काम करता था। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंच गयी जो शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हतेु भेजने के साथ ही छानबीन शुरू कर दी। समाचार लिखे जाने तक न हत्या का कारण ज्ञात हो सका और न ही हत्यारे की खबर लग सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.