अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

घर में घुसकर दलित महिला से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर की मारपीट

झांसी। बुन्देलखंड में झांसी जिले के रक्सा थाना क्षेत्र में दबंगों ने घर में घुसकर दलित महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोघ कर शोर मचाने पर वह महिला व बचाने आए पति के साथ मारपीट करते हुए भाग गये। जिसकी शिकायत पीड़ित पक्ष ने थाने की पुलिस से करते हुए घटना के बारे में अवगत कराया।
झांसी जिले के रक्सा थानान्तर्गत ग्राम गगौनी में रहने वाली दलित महिला परिवार के साथ रहती है। महिला का कहना है कि विगत शाम वह अपने घर थी, पति और सास भी घर थे। महिला आरोप है कि अंधेरा हो रहा था तभी गांव का रहने वाला एक युवक अकेला समझकर उसके घर मेें घुस गया। इससे पहले वह कुछ समझती उक्त युवक ने बुरी नीयत से उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला ने विरोध करते हुए शोर मचाया। जिस पर पति और सास बचाने आ गए। यह देख उक्त युवक ने अपने साथियों को भी बुला लिया और उसके साथ व परिवार के साथ मारपीट करने लगे। चीख-पुकार सुनकर आस-पास रहने वाले ग्रामीण उन्हें बचाने पहुंचे तो वह उनके साथ भी मारपीट करते हुए भाग गये।
पीड़िता ने थाने पहुंचकर इसकी लिखित शिकायत थाने की पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

jhansitimes
the authorjhansitimes