अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

बीएड. में एससी/एसटी के निःशुल्क प्रवेश पर रोक लगाने के विरोध में आई सपा

271Views

झांसी। बीएड. में एससी/एसटी के निःशुल्क प्रवेशन पर रोक लगाने के विरोध समाजवादी पार्टी आई है। सपा ने आज झांसी में प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल को भेजे ज्ञापन में इसका विरोध करते हुए इस निर्णय को वापस लेने की मांग की है। साथ ही बेरोजगारी और किसानों के उत्पीड़िन को रोकने की भी मांग की है।
समाजवादी पार्टी के झांसी जिलाध्यक्ष समेत कई सपा कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को एक ज्ञापन भेजा। जिसमें उन्होंने कहा कि निदेशक समाज कल्याण द्वारा लखनऊ के विश्व विद्यालय के कुल सचिव को भेजे गये पत्र के माध्यम से बताया गया कि बीएड. के प्रवेश में एससी/एसटी के छात्र-छात्राओं को मिलने वाले निःशुल्क प्रवेश पर रोक लगाई गई है। जिस पर समाजवादी पार्टी कड़ा विरोध कर रही है। समाजवादी पार्टी ने ज्ञापन के माध्यम से इस आदेश को वापस लाने की मांग की है। जिससे छात्रों व समाज के वंछित तबक के गरीब किसानों के बेटे-बेटियों को सम्बैधानिक मूल्यों में भरोसा मजबूत होगा।
वहीं दूसरी जिलाध्यक्ष का कहना है कि आज की सरकार छात्रों, बेरोजगारों और मछुआरों के साथ निरंतर शोषण कर रही है। किसानों के पास आए नहीं बची है। उनकी जमीनों का अधिग्रहरण नियमों को ताक पर रखकर कर रही है। झांसी में भ्रष्टाचार चरम पर है। जिसका समाजवादी पार्टी विरोध कर रही है।

jhansitimes
the authorjhansitimes