अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसीयूपी

बबीना क्रिकेट लीग का हुआ फाइनल मैच, विजेता टीम को मिला ट्राफी के साथ 3 लाख का ईनाम

Views

(रिपोर्ट-हेमंत गुप्ता) झांसी। बुन्देलखंड के झांसी में नया सवेरा ट्रस्ट के तत्वावधान में चल रहे बबीना क्रिकेट लीग का आज फाइनल मैच देश के दिग्गज क्रिकेटर मो. अजहरुद्दीन, विनोद कांबली एवं सबा करीम की उपस्थिति में बबीना के न्यू दशहरा ग्राउण्ड में खेला गया।
बबीना प्रीमियर लीग का फाइनल मैच परवई और बीएचईएल के बीच हुआ। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुये परवई के धर्मेन्द्र के (38 रन) और प्रदीप के 24 रन) की सहायता से 127/7 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में बीएचईएल के कप्तान विवेक के (3 रन) और विनय के (25 रन) की सहायता से 121/8 रन ही बना पाई और 5 रन से बीएचईएल मैच हार गई। धर्मेन्द्र को आल राउण्डर प्रदर्शन के लिये मैन आफ दि मैच दिया गया। विजेता टीम को आयोजन समिति ने ट्राफी के साथ ही रू. 3 लाख (तीन लाख) का पुरस्कार दिया और उप विजेता टीम को 1 लाख (एक लाख) का पुरस्कार दिया गया।
बेस्ट बालर आफ दि टूनामेंट रूपेश कबूतरा, बेस्ट बैट्समैन आफ दि टूर्नामेंट विवेक तिवारी को दिया गया। इस मौके पर नया सवेरा के मुख्य रूस्ती गशपाल सिंह यादव ने मो. अजहरूद्दीन, विनोद कांबली एवं सवा करीम का स्वागत किया। उन्होने कहा कि क्षेत्रीय खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का उनका यह प्रयास आगे भी जारी रहेगा। कार्यक्रम में पूर्व सांसद/कृभको चेयरमैन डा. चन्द्रपाल सिंह यादव, पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव एवं इंजी, सिंह वृत सिंह यादव ने भी शिरकत की। हजारों दर्शकों ने इस प्रीमियर लीग के फाइनल गैस को देखा। अंत में नया सवेरा ट्रस्ट मुख्य ट्रस्टी यशपाल भैया ने सभी का आभार व्यक्त किया।

jhansitimes
the authorjhansitimes