प्रेमिका की खातिर पत्थर से कुचलकर की थी टैक्सी चालक की हत्या, बरुआसागर पुलिस ने किया खुलासा

झांसी। इश्क इंसान से क्या न करायें। यह प्रेमी-प्रेमिका से बेहतर कोई नहीं जान सकता है। इसका उदाहरण एक बार उस समय नजर आया। जब पिछले दिनों ने एक युवक ने अपनी प्रेमिका के खातिर टैक्सी चालक की हत्या कर दी थी। पुलिस ने उस हत्यारोपी को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली है।
बताते चलें कि 26 नवम्बर को झांसी जिले के बरुआसागर थानान्तर्गत ग्राम बनगुआं में एक युवक की जली हुई नग्न लाश मिली थी। लाश की टैक्सी चालक मुकेश रायकवार निवासी बनगुआं के रुप में शिनाख्त हुई थी। मृतक के चाचा मनोहर ने इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।
मामला दर्ज होने के बाद एसएसपी ओपी के निर्देश पर छानबीन शुरु कर दी। पुलिस ने छानबीन करते हुए अंजनी माता मंदिर के पास से हत्यारोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। हत्यारोपी को थाने लाया गया। जहां पूछतांछ में उसने अपना नाम राकेश रायकवार निवासी बनगवां बताया।
पूछतांछ में आरोपी राकेश रायकवार ने बताया कि वह एक लड़की से प्यार करता है। उसकी प्रेमिका मृतक मुकेश की टैक्सी से अक्सर आती-जाती थी। यह बात उसे पंसद नहीं थी। उसने कई बार मृतक को लड़की को बैठाने से मना किया। लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद उसने योजना बनाई ओर मृतक मुकेश को जंगल में धोखे से बुलाया। जहां मुकेश की पहले पत्थरों सें कुचलकर हत्या की। इसके बाद मिट्टी का तेल डालकर मुकेश की लाश को जलाकर भाग गया। पुलिस ने हत्यारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है।