अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसीबुन्देलखंडयूपीहोम

बड़ी खबरः झांसी के बीकेडी कालेज मे पहले छात्र को मारी गोली, फिर घर पर छात्रा को

Views

झांसी। बुन्देलखंड में झांसी जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र में स्थित बीकेडी कालेज में दिन दहाड़े एक छात्र ने दूसरे छात्र को पहले गोली मारी। इसके बाद मिशन कम्पाउंड में पहुंचकर घर में एक छात्रा को गोली मार दी। गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया।
बताया जा रहा है कि झांसी के बीकेडी कालेज में हुकमेंद्र गुर्जर निवासी मथुरा साइक्लोजी एमए का छात्र पढ़ाई करता है। आज भी वह कालेज गया था। जहां मंथन नाम के छात्र ने पहुंचकर हुकमेद्र को गोली मारी दी। जिससे वहां भगदड़ मच गई। गोली लगने से हुकमेन्द्र घायल हो गया। इससे पहले आरोपी मंथन को पकड़ा जाता वह भाग गया।
इसके बाद आरोपी मंथन सीपरी बाजार थानान्तर्गत मिशन कम्पाउंड में रहने वाली छात्रा त्रिपिका के घर पहुंचा और वहां उसे भी गोली मार दी। दिनदहाड़े गोली चलने से हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस व एसएसपी समेत अन्य अधिकारी घटना स्थल पहुंचे।
एसएसपी के अनुसार घटना के बाद आरोपी भाग रहा था। जिसे पकड़ लिया गया है। घायल छात्र-छात्रा को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है। आरोपी के पास से 32 बोर की पिस्टल भी बरामद की गई है। गोली मारने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

jhansitimes
the authorjhansitimes