ललितपुर की बड़ी खबर: महिला ने 4 बच्चों समेत कुयें में कूदकर दी जान, पानी में तैरते मिले शव

ललितपुर: सोमवार शाम थाना मदनपुर अंतर्गत ग्राम उल्दनाखुर्द में एक कुयें में एक अज्ञात महिला समेत तीन बच्चों के शव पड़े होने की खबर से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। ग्रामप्रधान जगदीश यादव की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा ग्रामीणों की मदद से शवों को पढुआ हार में स्थित कुयें से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है |
शवों में मृतक महिला की शिनाख्त उल्दनाखुर्द निवासी राजेश पुत्र करन कुशवाहा की पत्नी विमला देवी के रूप में की गई, वहीं बच्चों की पहचान चार वर्षीय पुत्र नैंस एवं दो वर्षीय जुड़वां पुत्र-पुत्री रोशन और भूरी के रुप में की गई। वहीं काफी देर तक राजेश की सात वर्षीय बड़ी बेटी आरुषि कहीं कोई खबर नहीं मिल सकी जिसकी तलाश कुयें में भी काँटा डालकर की गई जिसपर उसका शव भी कुयें से बरामद हो गया। बताया गया है कि मृतका का विवाह आठ वर्ष पहले राजेश के साथ हुआ थे जिससे उसके चार बच्चे थे।
ग्रामीणों ने दबी जुबान से बताया कि राजेश का किसी अन्य महिला से चक्कर होने के चलते पति-पत्नी के बीच आये दिन विवाद होते रहते थे और शायद इसी के चलते विवाहिता द्वारा इतना बड़ा कदम उठाया गया हो। फिलहाल मामले की सच्चाई अंधेरे के गर्त में है, जो जाँच के बाद ही उजागर हो सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.