अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

फिल्म सिटी की बुन्देलखंड में एक इकाई खोलने की भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ने की मांग

549Views

झांसी। देश में उत्तर प्रदेश की एक अलग पहचान देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म सिटी बनाने का निर्णय लिया। इस निर्णय को लेकर भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संजीव श्रृंगी ऋषि समेत भाजपाईयों में हर्ष है। इस खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने झांसी जिलाधिकारी के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन सौंपा है।
ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने यूपी में अपने देश की सबसे अच्छी फिल्म सिटी बनाने का जो निर्णय लिया है। यह उत्तर प्रदेश का नाम स्वर्णिम अक्षरों में लिखने काम करेगा। अनुरोध करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जो फिल्म सिटी बनाने का निर्णय लिया है उसकी एक इकाई बुंदेलखंड में भी खोली जाए। जिससे बुंदेलखंड मैं भी रोजगार सृजित हो और बुंदेलखंड के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का शुअवसर प्राप्त हो बुंदेलखंड पर आपकी अति कृपा होगी।हमारे बुंदेलखंड में जो कलाकार हैं उनको मौका मिलेगा साथ ही पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।
इस अवसर पर भाजयुमो हेमंत परिहार, संजीव लाला, वरुण जैन, निशांत शुक्ला, रोहित गोठनकर, रिंकू गुप्ता, गौरव जैन जैनम, नीरज सिंह, शरद नामदेव, भूपेश यादव, देवदत्त भदोरिया, संजय तिवारी, शिवम यादव आदि मौजूद रहे।

jhansitimes
the authorjhansitimes