प्यार में बाधा बनने पर साले की बहनोई ने पत्थर से कुचलकर की थी हत्या

झांसी। पिछले दिनों झांसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में एक युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारोपी को पकड़ लिया। हत्यारोपी ने प्यार में बाधा बनने पर युवक की हत्या की है। पकड़े गये हत्यारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह हुई थी हत्या
27 नवम्बर को झांसी के मोंठ थानान्तर्गत ग्राम कुम्हरिया निवासी कालका प्रसाद ने 27 नवम्बर को शिकायत करते हुए बताया कि अज्ञात लोगों ने बड़ागांव थाना क्षेत्र में उसके 22 वर्षीय संदीप उर्फ निक्की की पत्थरों से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरु कर दी थी।

ऐसे आया आरोपी गिरफ्त में
झांसी एसएसपी ने ओपी सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद टैक्नीकल सापोर्ट ग्रुप के सहयोग से बड़ागांव थाना पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी। तभी पता चला कि मृतक संदीप की हत्या उसके सगे बहनोई अनिल कुशवाहा निवासी ग्राम करगुवां थाना चिरगांव ने की है। सुराग लगने के बाद पुलिस ने हत्यारोपी की तलाश शुरु कर दी। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी करगुवां के पास है सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी अनिल कुशवाहा को पकड़ लिया। आरोपी को थाने लाया गया। जहां उसने पूछतांछ की।

इसलिए की थी युवक की हत्या
एसएसपी झांसी ने बताया कि पकड़े गये आरोपी अनिल कुशवाहा ने बताया कि वह साली से प्यार करता था। जिसका संदीप विरोध करता था। यह बात उसे नगवार गुजर रही थी। उसने संदीप को रास्ते में हटाने के लिए योजना बनाई। संदीप फोटो ग्राफर का काम करता था। योजना के तहत संदीप को फोटोग्राफी दिलाने के लिए  बुलाया। इसके बाद आमलेट में नींद की दवा मिलाकर खिला दिया। जिससे उसे नींद आ गई। सोने के बाद संदीप की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी थी। पुलिस ने पकड़े गये आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है।