अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

झांसी में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, प्रदीप जैन बोले- केन्द्र सरकार ने युवाओं को थमा दिया कटोरा

Views

झांसी। बेरोजगारी, यूपी की बिगड़ी कानून व्यवस्था और किसान समस्याओं को लेकर आज झांसी में पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसियों ने केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने पढ़े लिखे युवाओं के हाथ में रोजगार की जगह कटोरा थाम दिया है। वहीं यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई है।
पूर्व कन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदिय समेत कांग्रेसी नेता झांसी जिलाधिकारी कार्यालय परिसर पहुंचे। जहां उन्होंने जिलाधिकारी कार्यालय बाहर बैठक प्रदर्शन करते हुए सभा की। जिसमें उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हमाला बोला। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के पहले उन्होंने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। लेकिन आज तक युवाओं को रोजगार देना दूर उनके हाथों में कटोरा थमा दिया है।
आज मोदी सरकार हर सरकारी संस्थान को निजी हांथों में सौंप रही है। फिर चाहे रेलवे विभाग और या फिर विद्युत विभाग। उनका बस नहीं चलता है, नहीं तो वह युवाओं के अंग भी बेच दें। केन्द्र की मोदी सरकारी की नीतियों का कांग्रेस पूरी से विरोध करती है।
वहीं पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप का कहना है कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई है। हमारी बहन-बेटियों के साथ अपराधिक घटनायें हो रही हैं और यूपी सरकार उनके आरोपियों को बचाने का प्रयास करते हैं। जिसका उदाहरण हाथरस गैंगरेप कांड है। आज जगह-जगह रेप कांड हो रहे हैं और यूपी पुलिस केवल मूगदर्शक बनी हुई है।

jhansitimes
the authorjhansitimes