BREAKING:झांसी-कानपुर पैसेंजर में फांसी पर लटका मिला अधेड़ का शव, मचा हड़कम्प

झांसी। उत्तर मध्य रेलवे के झांसी स्टेशन के यार्ड में खड़ी कानपुर पैसेंजर ट्रेन में एक अधेड़ का शव लटका मिला। जिससे वहां हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहंुची जीआरपी ने ट्रेन में लटक रहे शव को उतरवाकर कब्जे में लिया। इसके बाद उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास करते हुए कार्यवाही की।
गुरुवार की सुबह थी, झांसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन क्रमांक 51803 झांसी-कानपुर पैसेंजर यार्ड में खड़ी थी। इससे पहले ट्रेन प्लेटफार्म पर खडी होती तभी ट्रेन के कोच क्रमांक 11584 एनसी में यात्री चढ़ने लगे। कोच में उन्होंने एक अधेड़ के शव को फांसी पर लटकते देखा। यह देख हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में इसकी सूचना जीआरपी को दी गई। जीआरपी मौके पर पहंुची और लटक रहे शव को नीचे उतारकर कब्जे में लिया।
जीआरपी के अनुसार मृतक के पास से नई दिल्ली से बैतूल का टिकट और मोबाइल नम्बर लिखी एक पर्ची मिली। पर्ची पर लिखे मोबाइल पर सम्पर्क करने पर चला कि उक्त नम्बर दिल्ली पुलिस का है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतक का कार से एक्सीटेंट हुआ था। उसका मुकद्मा चल है जिसके लिए आधार कार्ड की आवश्यकता थी। इसीलिए मृतक का बेतूल के लिए बैठाया गया था। मृतक का नाम जयसिंह निवासी बैतूल है। मृतक ने फांसी क्यों लगाई। यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल जीआरपी इसका कारण खोजने में लगी हुई है।