जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने संभाला झांसी जिले का पदभार, विकासकारी कार्याें में तेजी लाने के दिए निर्देश

झांसी। नवागंतुक जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने आज जनपद झांसी के कोषागार में पदभार ग्रहण कर लिया है। पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से मुलाकात करते हुए कहा कि उनका जनपद में विकास कार्यों को गति देना प्राथमिकता होगी।
झांसी जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने सुबह कलेक्ट्रेट पहुंचकर गार्ड ऑफ ऑनर लिया और कोषागार परिवार से परिचय प्राप्त किया। इसके बाद पत्रकारों से बात की। जिसमें उन्होंने बताया कि वह वर्ष 2011 बैच के आईएएस है। जनपद में आने से पूर्व अपर निदेशक (बैंकिंग) सहकारिता उत्तर प्रदेश लखनऊ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी कुशीनगर, मुख्य विकास अधिकारी प्रयागराज, मथुरा, मुरादाबाद तथा एसडीएम के रूप में शाहजहांपुर, पीलीभीत, मुरादाबाद आदि जनपदों में कार्य किया है। उन्होंने कहा कि शासन की योजनाओं का क्रियान्वयन और बेहतर हो तथा योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्ति को मिले यह प्राथमिकता रहेगी। साथ ही जनसुनवाई में अधिकारी कार्यालय में समय से उपस्थित हो, इस पर अधिक जोर रहेगा।
जनपद में पेयजल की समस्या के संबंध में बताया कि जनपद में भूमि संरक्षण, जलसंरक्षण व जल संवर्धन, लघु सिंचाई व पेयजल आदि की परियोजनाओं में जो धनराशि अपेक्षित है वह योजनाओं में पहुंचे ताकि सफल क्रियान्वय हो सके। क्षेत्र में बढ़ती शिकायतों का निस्तारण न होने पर नवागन्तुक जिलाधिकारी ने कहा कि समस्याओं का नियमबद्व व समयबद्व कराया जाना प्राथमिकता होगी। जो निस्तारण में शिथिलता बरतेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।
इस मौके पर सीडीओ, एडीएम, एसडीएम, सहित अन्य अधिकारी उपस्थित है।