विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने दी चेतावनी, बोले-मांग पूरी न होने पर होगा कार्य वाहिष्कार

झांसी। उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन में फंड घोटाले को लेकर कर्मचारियों और अवर अभियंताओं में खासा रोष व्याप्त है। उन्होंने झांसी जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में प्रदर्शन करते हुए प्रदेश सरकार को चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि यदि एक सप्ताह में उनकी मांगें पूरी नहीं हुई तो कार्य वाहिष्कार किया जायेगा। जिससे विद्युत सकंट गहरा सकता है और इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।
राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन के तत्वाधान में कर्मचारी और अवर अभियंता झांसी जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने जिलाधिकारी के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन के माध्यम से उत्तर प्रदेश ऊर्जा निगम में कार्यरत कार्मिकों के जीपीएफ एवं सीपीएफ फंड में घोटाला करने वाले के खिलाफ कार्यवाही की। जाये। इसके साथ ही देयक राशि की सुरक्षा की गांरटी ली जाये। ट्रस्ट सदस्यों को उनके पदों से निलम्बित कर पारदर्शिता के साथ जांच की जाये।
प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने चेतावनी देते हुए देते हुए कहा कि यदि एक सप्ताह में उनकी मांगों को दूर नहीं किया गया तो वह कार्य का वाहिष्कार करेंगे। जिससे विद्युत संकट गहरा सकता है और जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।