अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश घायल

Views

झांसी। बुन्देलखंड में झांसी जिले के सदर बाजार थाना क्षेत्र में बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। तलाशी के दौरान बदमाश के पास से लूट की रकम व तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।
पिछले कई दिनों से झांसी जिले में लूट की घटनायें घटित हो रही थी। लूट की घटनाओं को गम्भीरता से लेते हुए झांसी एसएसपी दिनेश कुमार पी के निर्देश पर सदर बाजार और नवाबाद थाना पुलिस की संयुक्त टीम पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्व में बदमाशों की तलाश कर रही थी। 19 फरवरी को पुलिस टीम जब वाहन चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान भगवंतपुरा से दिगारा बाइपास के पास पुलिस को बाइक सवार नजर आया। पुलिस को देख बाइक सवार भागने लगा, शक होने पर पुलिस ने उसे रोका। जिस पर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए बदमाश पर भी फायरिंग कर दी। पुलिस और बदमाश के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। जिसमें गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।
फायरिंग बंद होने पर पुलिस घायल बदमाश को उपचार के लिए मेडिकल कालेज ले गई। जहां उसका उपचार कराया जा रहा है। एसएसपी के अनुसार बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी हुई है। पूछतांछ में उसने अपना नाम जयंत प्रताप सिंह निवासी ग्राम कोठी थाना अजीतमल जिला औरैया है। उक्त बदमाश पर आधा दर्जन से अधिक संगीन अपराधिक मामले दर्ज है। तलाशी के दौरान उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा, 2 जिंदा कारतूस और 3 खोखा कारतूस, 30 हजार रुपए नकद, दो आधार कार्ड और एक बाइक बरामद हुई है।
इन घटनाओं को अंजाम दिया है बदमाश ने
एसएसपी ने बताया कि बदमाश जयंत प्रताप सिंह ने गोविंद चौराहे के पास से देवेन्द्र कुमार निवासी खातीबाबा प्रेमनगर से 40 हजार रुपए की लूट की थी। इसके साथ ही 16 फरवरी को सदर बाजार थाना क्षेत्र से नंदकिशोर निवासी खुशीपुरा नवाबाद की स्कूटी की डिग्गी तोड़कर दो लाख रुपए दस्तावेज चोरी किये थे। दोनों घटनाओं का मामला दर्ज है।

jhansitimes
the authorjhansitimes