अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

महिला सिपाही ने नवाबाद थाना पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप,SSP ने बताया झूठा

1.3KViews

झांसी। बुन्देलखंड के झांसी में एक महिला सिपाही ने नवाबाद थाना पुलिस ने गम्भीर आरोप लगाया है तो वहीं दूसरी ओर एसएसपी ने महिला सिपाही द्वारा लगाये गये आरोपों को झूठा बताया है।
झांसी एसएसपी दिनेश कुमार पी ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला सिपाही आयशा खातून ने नवाबाद थाना पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके पुत्र साहित अनवर निवासी कच्ची घरैया लाइन के खिलाफ रंजिशन गलत तरीके से गुंडा एक्ट की कार्यवाही की। एसएसपी ने बताया कि महिला द्वारा लगाये गये आरोपों की जांच की गई तो पता चला कि उक्त आरोप झूठा और गलत है। दरअसल 2018 में रजनेश राय निवासी रामजानकी पुराम हंसारी ने मामला दर्ज कराया था कि उसे व उसके मित्र कृष्ण प्रताप यादव को रास्ते में रोककर आरोपी साहिल व अजहर बक्स व चार अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पैसो की मांग की गई थी। मांग पूरी न होने पर उनके साथ मारपीट के दौरान कृष्ण प्रताप की आंख फूट गई थी। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।
इसके अलावा पवन तिवारी निवासी आयोध्यापुरी ने शिकायत करते हुए बताया था कि साहिल ने अपने साथियों के साथ उसके भाई के साथ मारपीट की थी।
एसएसपी ने बताया कि महिला सिपाही के बेटे द्वारा इस प्रकार के गम्भीर अपराध किये गये थे। जिसके आधार पर उनके खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्यवाही की है जो सही है।

 

jhansitimes
the authorjhansitimes