अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

रेलवे क्रासिंग के पास हुई फायरिंग, दो को लगी गोली, पुलिस मौके पर

झांसी। बुन्देलखंड में झांसी जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में दिन-दहाड़े पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग हुई। जिसमें गोली लगने से दो युवक घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है।
झांसी जिले के रक्सा थानान्तर्गत सिमराह निवासी पवन और नारायण दूध बेचने का काम करते हैं। रोज की तरह दोनों बाइक से दूध लेकर झांसी आ रही थे। तभी सीपरी बाजार थानान्तर्गत करारी में रेलवे क्रासिंग के पास बाइक सवार कुछ लोग पहुंच गये। उन्होंने बीच रास्ते में रोककर गाली गालौज करते हुए मारपीट की। इसके बाद जब विरोध किया तो हमलावर फायरिंग करते हुए भाग गये। जिसमें गोली लगने से पवन और नारायण घायल हो गये। वहीं गोली चलने की आवाज से वहां अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद लोगो ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।
मेडिकल कालेज में घायलों के परिजनों की मानें तो उनका गांव के कुछ लोगो से पुराना विवाद चल रहा है। जिस कारण हमलावर उनसे रंजिश मानते हैं। आज वह सुबह दुध देने के लिए झांसी की ओर आ रहे थे तभी हमलावरों ने उन्हें रोक लिया और गोली मारकर घायल कर दिया।
इधर इसकी जानकारी होते ही पुलिस अधीधक नगर व अन्य फोर्स मेडिकल कालेज पहंच गया है।

jhansitimes
the authorjhansitimes