कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन ने भाजपा सरकार को बताया झूठों की सरकार

झांसी। बुन्देलखंड के झांसी में कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने भाजपा को सरकार को झूठों की सरकार बताया है। यहां तक कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सबसे बड़ा झूठा बता दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पूरे देश को तबाह कर दिया है। आम आदमी सुरक्षित नहीं है।
कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य और पूर्व विधायक बृजेन्द्र व्यास उर्फ डम-डम महाराज ने संयुक्त रुप से प्रेस वार्ता की। जिसमें उनके निशाने पर केन्द्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार रही है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि जिस देश में राम के पहले सीता और कृष्ण के पहले राधा का नाम लिया जाता है उसी देश में बेटियों पर अत्याचार हो रहा है, उन्हें जलाया जा रहा है और प्रधानमंत्री उन लोगों को ट्वीटर पर फाॅलो कर रहे हैं। यहां तक कि जिन पर बलात्कार के आरोप है उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री जन्मदिन की बधाईं दे रहे हैं।
झांसी की बात करें तो यहां मासूम बच्ची के साथ रेप के बाद दो हिस्सों में बांट दिया गया था। जिसका एक हिस्सा तो मिला लेकिन दूसरा हिस्सा अभी तक नहीं मिला। जिसे पुलिस ने खोजने की भी जरुरत नहीं समझी।
झांसी मेडिकल कालेज के जिस सुपर स्पेशलिटी ब्लाॅक का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उदघाटन किया है वह तत्कालीन कांग्रेस सरकार की योजना थी और तत्कालीन केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री गुलाम नबी आजाद ने आकर उसका लोकपर्ण किया था। इसके बाद भी योगी सरकार कह रही है कि यह सुपर स्पेशलिटी उनकी सरकार आने के बाद हुई है। यह सबसे बड़ा झूठ है। स्मार्ट सिटी के नाम पर झांसी में शौचालय के अलावा और कुछ नहीं बना है। ऐसे झुठों से निजात दिलाने और देश बचाने के लिए कांग्रेस 14 दिसम्बर को दिल्ली में भारत बचाओ रैली का आयोजन कर रही है। झांसी व ललितपुर से इस रैली में हजारों लोग शामिल होंगे।