बच्ची के परिवार से मिले पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन, बोले-हत्यारोपियों को मिले फांसी की सजा

झांसी। तीन साल की बच्ची परी की जिस प्रकार निर्मम तरीके से हत्या की गई है वह दिल दहाने वाली घटना है। वह प्रशासन से मांग करते है कि बच्ची के हत्यारोपियों की फांसी की सजा दी जाये। यह कहना है कि कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य का। जिन्होंने बच्ची के परिवार से मुलाकात कर धैर्य बंधाते हुए यह बात बोली है।
मालूम हो कि झांसी के नवाबाद थानान्तर्गत गुमनावारा से 5 नवम्बर को तीन वर्षीय परी पुत्री करन अहिरवार गायब हो गई थी। नारायण बाग के पास बच्ची के मृत शरीर के शव का आधा हिस्सा मिला था जब कि आधा हिस्सा गायब था। इस घटना की जानकारी जैसे ही कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य को हुई वह मौके पोस्टमार्टम घर पहुंचे। जहां उन्होंने बच्ची के परिवार से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने कहा कि इस घटना को करने वालों के खिलाफ फांसी की सजा सुनाई जाये।
उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार अपराधों को ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है उससे एक बात तो साफ है कि अपराधियों के मन में कानून का कोई खौफ नही ंहै। वह प्रशासन से मांग करते है कि प्रशासन को ऐसे अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही की जाये। जिससे अपराधियों के मन में कानून व्यवस्था का खौफ हो सके।