पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती के भतीजे ने बाइक सवारों की मारी टक्कर, तीसरे की भी हुई मौत

झांसी। पिछले दिनों पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती के भतीजे विधायक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्क्र मार दी थी। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि तीसरे को उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। जहां उसकी भी उपचार के दौरान आज मौत हो गई है।
बताते चलें कि मध्य प्रदेश में टीकमगढ़ जिले के मोहनगढ़ थानान्तर्गत ग्राम बरैठी निवासी 18 वर्षीय मदन अरिहवार रामनवमी के दिन अपने साथी बृजेन्द्र और रवि के साथ बाइक से मंदिर गया था। जहां से उसी दिन वापस अपने घर लौट रहा था। आरोप है कि तभी बलदेवगढ़ के पास रास्ते में पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती के भतीजे विधायक राहुल राजपूत ने उक्त बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बृजेन्द्र और रवि की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि मदन अहिरवार की हालत गम्भीर होने पर झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती करा दिया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी विधायक राहुल के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
इधर उपचार के दौरान सड़क दुघर्टना में घायल हुए मदन अहिरवार ने झांसी मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी ओर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल का भी लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.