हरियाणा विधानसभा के चुनाव परिणाम ने दिखाया किसान विरोधी भाजपा को आईना, बोले- पूर्व विधायक दीपनारायण

झांसी। जनता आज भाजपा को नकार रही है। इसका उदाहरण अभी हाल ही में हरियाणा और महाराष्ट्र में हुआ चुनाव है। जिसमें भाजपा गठबधन कर भले ही जीत रही हो। यह जीत कोई खास नहीं है। जनता ने भाजपा को अब नकारना शुरु कर दिया है। यह कहा झांसी में सपा के पूर्व गरौठा विधायक दीपनारायण सिंह यादव का। जिन्होंने झांसी टाईम्स से खास मुलाकात के दौरान यह बात बोली है।
पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा को सरकार बनाने में भले ही जीत मिली हो लेकिन अन्य दल भी इसके काफी करीब है। जिससे कहा जा सकता है कि जनता ने भाजपा को बहुत बड़ा समर्थन नहीं दिया है। यदि हरियाणा की बात करें तो यहां जनता ने पूरी तरह से भाजपा के खिलाफ अपना समर्थन दिया है। वह बात अलग होगी कि भाजपा केन्द्र सरकार का दुरुप्रयोग कर भले ही सत्ता बना ले। भाजपा जहां हमेशा राष्ट्रवाद की बात करती है तो वहीं सत्ता पाने के लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती है। हरियाणा के लोगों ने भाजपा को दिखाया है कि किसान के विरोध में काम करोगे तो जमीन में मिला देगें। जनता ने भाजपा को दिखा दिया है कि उन्हें गांव की देखना पड़ेगा। क्योंकि गांव में देश बसता है।
यदि हम उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां जनता में भाजपा को लेकर काफी उबाल है। 2022 के चुनाव में जब जनता भाजपा का सफाया करेगा तभी उन्हें इसका अंदाजा लगेगा। जनता से किया गया कोई भी वादा अभी तक पूरा नहीं किया गया है। किसनो से किया गया वादा अभी तक पूरा नहीं किया गया है। किसानों के हित में अभी तक कोई भी काम नहीं किया गया है। भाजपा किसान को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है या फिर बीमा कम्पनी का। यह तो आने वाला समय ही बतायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.