अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसीदेशहोम

झांसी रेलवे स्टेशन पर फिर शुरू हुआ अवैध वैडिंग का खेल, अधिकारी बने मूकदर्शक

Views

झांसी। अवैध वैडिंग में हमेशा से चर्चा में रहने वाला झांसी रेलवे स्टेशन एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। झांसी रेलवे स्टेशन पर इन दिनों कोरोना महामारी को चुनौती देते हुए अवैध वैडिंग का कारोबार शुरु हो गया है। जिस ओर आरपीएफ, जीआरपी, चैकिंग स्टॉप देखकर भी अंजान बना हुआ है।
मालूम हो कि लगभग 9 माह से हमारा देश और विश्व कोरोना संकट से जूझ रहा है। इस दौरान जिंदगी में कई उतार-चढाव भी आए। इतना हीं नहीं रेलवे ने ट्रेनों को बंद भी रखा। धीरे-धीरे समय बदला और रेलवे कई नए नियमों के साथ ट्रेनों को शुरु कर दिया। लेकिन इन दिनों झांसी रेलवे स्टेशन पर कोरोना से बचाव के नियमों की धज्जियां उड़ रही हैं। झांसी रेलवे स्टेशन पर अवैध वैंडरिंग का कारोबार धीरे-धीरे एक बार फिर शुरु हो गया है। बेखौफ होकर बिना मेडिकल और कोरोना जांच के रेलवे स्टेशन पर अवैध वैंडर खाद्य सामग्री बेच रहे हैं। इतना ही नहीं वह पैक्ड सामान के स्थान पर खुली सामग्री भी बेच रहे हैं, जो खुलेआम कोरोना महामारी को चुनौती दे रहे हैं।
अब सवाल यह है आखिर यह सब आरपीएफ,जीआरपी और चैकिंग स्टॉप के सामने होता और इस ओर कार्यवाही क्यों नहीं करता है। या फिर वह किसी बड़ी अनहोनी होने का इंतजार कर रहा है।

 

jhansitimes
the authorjhansitimes