झांसी, भाजपा की बैठक में अनुशासन की उड़ी धज्जियां, माइक को लेकर सांसद और विधायक में हुई छीना झपटी

झांसी। अनुशासन की दुहाई देने वाली भाजपा में आज माइक को लेकर विधायक और सांसद में छीना झपटी हुई। यहां तक कार्यकर्ताओं ने भी विधायक पर आरोप-प्रत्यारोप लगाये। यह सब मोबाइल कैमरे में कैद हो गई। वहीं पद यात्रा में गितनी के कार्यकर्ता शामिल हुए है। इतना ही नहीं यह पद यात्रा अलग-अलग गुटो में नजर आई। जिसका कारण विधायक की देरी से आना बताया गया।

 

यह मामला है झांसी के मऊरानीपुर विधानसभा का। जहां शुक्रवार की सुबह गांधी जयंती के उपलक्ष्य में भाजपा ने एक पदयात्रा निकाली। जिसमें झांसी-ललितपुर सांसद अनुराग शर्मा और मऊरानीपुर विधायक बिहारी लाल आर्य समेत कई भाजपा के लोग शामिल हुए है। पदयात्रा मऊरानीपुर के नवीन मेला ग्राउंड से प्रारम्भ होकर रानी लक्ष्मीबाई चैराहा पहुँची। जहां सांसद द्वारा लक्ष्मीबाई की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
सांसद अनुराग शर्मा पदयात्रा को लेकर गांधी जी की प्रतिमा के पास पहुँचे। प्रतिमा को  गन्दा  देख नाराजगी व्यक्त करते हुए वह खुद साफ करने में जुट गए। गांधीजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पदयात्रा पूरे नगर में भृमण करती हुई मऊरानीपुर के एक गेस्ट हाउस में पहुँची। जहाँ पदयात्रा का समापन किया गया। वहीं पद यात्रा में कार्यकर्ताओं की संख्या गिनती की रही।

गेस्ट हाउस में सांसद और विधायक की मौजूदगी बैैठक चल रही थी। जिसमें विधायक जब सभा को सम्बोधित कर रहे थे तभी वहां कार्यकर्ताओं ने आरोप प्रत्यारोप लगाने शुरु कर दिये। जिसको लेकर सांसद ने विधायक से माईक लेने का प्रयास किया। लेकिन उन्होंने माइक नहीं दिया। कई दृश्य कई बार नजर आया। कभी सांसद विधायक के हाथों से माइक छीन रहे थे तो कभी विधायक सांसद से माइक छीन रहे थे। जब इस मामले में कार्यकर्ताओं और विधायक से जानकारी लेने का प्रयास किया तो सम्पर्क नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.