अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

झांसीः केशवपुर और मथनपुरा के बीच सड़क किनारे मिली युवक की लाश, मौत का कारण संदिग्ध

झांसी। बुन्देलखंड में झांसी जिले के सीपरी बाजार थानान्तर्गत ग्राम केशवपुरा और मथनपुरा के बीच एक युवक की सड़क किनारे लाश मिली है। वह कौन और कहां से आया स्पष्ट नहीं हो सका। आशंका जताई जा रही है कि कोई उसे वहां फेंककर भाग गया है। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई।
झांसी जिले के सीपरी बाजार थानान्तर्गत केशवपुर गांव के ग्रामीण सुबह-सुबह टहलने के लिए निकले। इसी दौरान ग्रामीणों ने केशवपुर और मथनपुरा के बीच सड़क किनारे एक युवक की लाश पड़ी देखी। उक्त लाश लोअर पहने हुए था। पास में दो बोरियां और रस्सी पड़ी हुई थी। यह देख ग्रामीणों ने थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घटना की जानकारी ली। मृतक की उम्र लगभग 35 से 40 वर्ष बताई जा रही है।
ग्रामीणों के अनुसार गांव के आस-पास के लोग बाहरी लोगों को बंधक बनाकर मजदूरी कराते हैं। कई बार इसकी शिकायत भी गई लेकिन कोई हल नहीं निकला। आशंका जताई जा रही है कि यह व्यक्ति भी बाहरी हो सकता है। उसने आत्महत्या की या फिर वह हादसे का शिकार हुआ यह कह पाना मुश्किल होगा। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरु कर दी है।

jhansitimes
the authorjhansitimes