अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

झांसी पुलिस की सफलता, चोरी के माल समेत किया अंतर्राज्यीय चोरों को गिरफ्तार

झांसी। चोर कितना ही शातिर क्यों न हो, लेकिन वह अधिक दिन तक पुलिस से की पहुंच से दूर नहीं रह सकता है। ऐसा ही झांसी में उस समय हुआ जब कोतवाली पुलिस ने तीन शातिर अंतर्राज्जीय चोरों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से चोरी के सोने-चांदी के जेवरात व असलहा और कारतूस बरामद हुए। पकड़े गये चोरों के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही शुरु कर दी है।
झांसी एसएसपी दिनेश कुमार पी के निर्देशन में जिले में थानों की पुलिस कोविड-19 के नियमों को पालन कराने और अपराधियों के खिलाफ धड़पकड़ अभियान चला रही है। इसी क्रम में शहर कोतवाली पुलिस भी प्रयास में जुटी हुई थी। तभी पुलिस को क्षेत्र में बाइक सवार तीन संदिग्ध युवक नजर आये। शक होने पर पुलिस ने उन्हें रोका और तलाशी ली। तलाशी के दौरान उनके पास से चोरी के सोने-चांदी के जेवरात और असलहा बरामद किये। बाइक सवार तीनोें युवकों को पकड़कर थाने लाया गया। जहां उनसे पूछतांछ की गई।
पुलिस के अनुसार पकड़े गये युवकों ने अपने नाम दिनेश कुमार वर्मा निवासी गांधीनगर गुरसरांय हाल निवासी शिवाजी नगर, दूसरे ने अपना नाम चंचल अहिरवार निवासी गंाधीनगर गुरसरांय और तीसरे ने अपना नाम सोनू वमा्र निवासी तालपुरा बताया। पकड़े गये बदमाश आपस में घनिष्ठ मित्र है। उन्होंने 25 जुलाई को टेहरका जिला निवाड़ी में एक बंद मकान का ताला काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पकड़े गये चोरों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है।

jhansitimes
the authorjhansitimes