झांसी एसएसपी प्रदीप ने संभाली जिले की कमान, कहा-अपराधियों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही

झांसी। नवांगतुक एसएसपी प्रदीप कुमार ने झांसी का पदभार ग्रहण कर लिया है। पदभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने बताया कि कानून व्यवस्था को बेहतर बनाया जायेगा। साथ ही अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।
एसएसपी प्रदीप कुमार ने पत्रकारोें से मुलाकात करते हुए बताया कि वह तेलंगाना के रहने वाले हैं। वह अलीगढ़, गौतमबुद्ध नगर, कानपुर बागपत और बुन्देलखंड के ललितपुर में रह चुके हैं। इसके साथ ही प्रयागराज में पीएसी बटालियन कमांडेंट के पद पर भी रह चुके हैं। एसएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि उनका प्रयास रहेगा कि थाने में आने वाले फरियादियों से थानेदार मधुर व्यवहार करें और उनकी समस्याओं को सुनकर समाधार करें। साथ ही वह जनपद में किसी भी प्रकार के अवैध कारोबार को नहीं पनपने देंगे। शासन के अनरुप काम किया जायेगा। अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। किसी भी कीमत पर लापरवाही बर्दास्त नहीं करेंगे।
एसएसपी ने बताया कि जनपद में अवैध खनन पर पूर्णतः अकुंश लगाया जायेगा। नियमों के विरुद्ध जो भी खनन करते हुए पाया जायेगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। इसके अलावा जनपद में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कदम उठाया जायेगा। अपराधमुक्त जिला बनाने के लिए टीमें गठित कर लगाया जायेगा।